मनोरंजन / आर्यन खान की काउंसलिंग करेंगे बॉलीवुड के ट्रांसफॉर्मेशन कोच अरफीन खान: रिपोर्ट

Zoom News : Nov 26, 2021, 11:24 AM
मुंबई. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने बेटे आर्यन खान (Aryan Khan)की जिंदगी वापस पटरी पर लाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। आर्यन अपने परिवार के साथ ही हैं। शाहरुख और गौरी अपने बच्चे पर ध्यान दे रहे हैं। इसके अलावा यह खबर सामने आ रही है कि बादशाह खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने लाइफ कोच अरफीन खान को आर्यन की जिंदगी फिर से संवारने की जिम्मेदारी देने वाले हैं। स्टार सन आर्यन अरफीन खान के लाइफ सेशन्स को ज्वाइन करेंगे।

मीडिया से आ रही खबर की मानें तो अरफीन खान जल्द ही आर्यन से मुलाकात करेंगे। अरफीन उनसे बात करेंगे और उनका काउंसलिंग करेंगे। बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने लाइफ कोच तब सुर्खियों में छाए थे जब उन्होंने ऋतिक रोशन को सेशन देना शुरू किया था। सुजैन खान से तलाक होने के बाद 'कृष' फेम को समझ नहीं आ रहा था कि वो क्या करें। खुद को अंधेरे से निकालने के लिए वो अरफीन के पास गए थे। अरफीन के सेशन्स को ज्वाइन करने के बाद वो धीरे-धीरे वापस अपनी जिंदगी में लौट आए।

अब शाहरुख अपने बेटे आर्यन की मानसिक परेशानी को दूर करने के लिए अरफीन को हायर करने वाले हैं। वो अब खान सन को दोबारा बेहतर जीवन जीने योग्य बनाएंगे। उन्हें खुद से मिलवाएंगे।

बता दें कि जमानत के बाद आर्यन खान घर में कैद होकर रह गए हैं। सोशल मीडिया से भी उन्होंने दूरी बना रखी है। शाहरुख के बेटे सिर्फ शुक्रवार को मन्नत के बाहर कदम रखते हैं जब उन्हें एनसीबी ऑफिस में हाजिरी लगाने जाना पड़ता है। 

बता दें कि अपने जन्मदिन पर भी आर्यन खान को एनसीबी दफ्तर के चक्कर काटने पड़े थे। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। उनका जन्मदिन भी घर के अंदर ही मनाया गया। जिसकी कोई तस्वीर सामने नहीं आई।

बता दें कि इस साल अक्टूबर में एक क्रूज पर छापेमारी के दौरान एनसीबी ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को हिरासत में लिया था। हिरातस के एक दिन बाद इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। 26 दिनों तक आर्यन जेल के अंदर रहे। काफी कोशिशों के बाद इन्हें जमानत मिली।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER