उतर प्रदेश / दुल्हन ने घर में घुसते ही दरवाजे पर मारी ऐसी लात, घरवालों के उड़ गए होश

Zoom News : Jun 28, 2021, 10:12 AM
Delhi: शादी के बाद जब दुल्हन घर पर आती है तो लोग उसे लक्ष्मी मानकर उससे चावल के लोटे को पैर से धक्का देकर अंदर घुसने के लिए कहा जाता है। यह रिवाज सदियों से चला आ रहा है और आज भी भारतीय संस्कृति के अनुसार रस्मों का पालन किया जाता है। हालांकि, इन दिनों कुछ ऐसे दृश्य भी देखने को मिल जाते हैं जिनपर भरोसा कर पाना मुमकिन नहीं है।


गृह प्रवेश में दुल्हन की धांसू एंट्री

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शादी के बाद गृह प्रवेश करने के दौरान दुल्हन की ऐसी हरकत दिखलाई गई है जिसे देखने के बाद कोई भी हैरानी में पड़ जाएगा।

जी हां, शादी के बाद जैसे ही दुल्हन अपने ससुराल पहुंचती है तो उसे घर में घुसने के लिए परंपरा के अनुसार चावल से भरे लोटे को पैर से धक्का देकर अंदर घुसने के लिए कहा जाता है, लेकिन दुल्हन ने लोटे को ऐसी जोरदार लात मारी कि कई फुट दूर जाकर लोटा गिरा।

लोटे पर मारी जोरदार लात 

यह दृश्य देखने लायक था, वहां मौजूद दूल्हा और उसके घरवाले भी हैरान रह जाते हैं। हालांकि वीडियो देखने में काफी फनी है। इस वीडियो को 50 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि लाखों बार देखा जा चुका है। कन्नड़ा वीडियोज ने इसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। लोग कमेंट बॉक्स में मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER