UP / आशुतोष सिन्हा ने दी विवादित टिप्पणी- बीजेपी जनसंख्या कम करने और नपुंसक बनाने के लिए वैक्सीन...

Zoom News : Jan 03, 2021, 09:02 AM
UP: कोरोना वैक्सीन पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के बयान के बाद अब उनकी पार्टी के नेता आशुतोष सिन्हा ने इस पर विवादित टिप्पणी की है। सिन्हा ने कहा कि 'भाजपा के लोग बाद में कह सकते हैं कि हमने आबादी कम करने और हमें नपुंसक बनाने के लिए टीका लगाया है।' उन्होंने अखिलेश यादव के यह कहते हुए समर्थन किया कि 'सपा सुप्रीमो ने तथ्यों के आधार पर बयान दिया होगा, हमें लगता है कि कहीं न कहीं उस टीके में ऐसा कुछ होगा जिससे नुकसान होगा।'

वाराणसी ब्लॉक ग्रेजुएट विधान परिषद चुनाव जीतने के बाद आशुतोष सिन्हा हाल ही में एमएलसी बने हैं। आज शनिवार को वह मिर्जापुर में सपा के लोहिया ट्रस्ट पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की मासिक बैठक में शामिल होने आए थे। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, अगर हमारी पार्टी के अध्यक्ष ने वैक्सीन नहीं लगवाने की बात कही है, तो यह तथ्य के आधार पर कहा जाएगा। हम इस सरकारी व्यवस्था पर भरोसा नहीं कर सकते।

सपा एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने आगे कहा, 'हमें लगता है कि बीजेपी के लोग बाद में कहेंगे कि आबादी कम करने के लिए, यूनुस बनाने के लिए एक टीका लगाएं।' सिन्हा के मुताबिक, समाजवादी पार्टी ही नहीं, किसी को भी वैक्सीन नहीं मिलनी चाहिए।

यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए सपा एमएलसी ने कहा, 'यह एक ऐसी सरकार है, जहां सीएम के गृह जिले गोरखपुर में ऑक्सीजन की कमी के कारण बच्चों की मौत हुई, जबकि सीएम खुद वहां गए थे। ऐसी स्थिति में, हम इस सरकार के तंत्र पर भरोसा नहीं कर सकते। अगर अखिलेश यादव ने वैक्सीन पर कुछ कहा है, तो मामला गंभीर होगा।

मालूम हो कि सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा था कि कोरोना वैक्सीन नहीं लगानी चाहिए। हालांकि, बाद में उन्होंने यह भी कहा कि "हमें वैज्ञानिकों की दक्षता पर पूरा भरोसा है, लेकिन भाजपा की ताली की अवैज्ञानिक सोच और भाजपा सरकार के टीकाकरण की चिकित्सा प्रणाली पर कोई भरोसा नहीं है जो कोरोना काल में ठप थी।" नहीं मिलेगा भाजपा का राजनीतिक टीका सपा सरकार को वैक्सीन मुफ्त मिलेगी। ”



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER