मेवात / आसिफ के पिता बोले- 'मेरे बेटे को इतना मारा, जितना कोई जानवर को भी न मारे'

Zoom News : May 18, 2021, 05:49 PM
Delhi: "मेरे बेटे को टायफाइड था वो दवा लेने गया था तभी 2 गाड़ियों में बदमाश आए मेरे बेटे की गाड़ी तोड़ी और बदमाश अपनी गाड़ी में मेरे बेटे को ले गए और सुनसान जगह पर इतना मारा मेरे बेटे को, जितना कोई किसी जानवर को भी नहीं मारता। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डॉक्टर बता रहा था कि उसकी हड्डियां तोड़ दी हैं। उसे गोली मारी है।"

ये शब्द हैं आसिफ के पिता के। 25 साल के आसिफ को रविवार को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला था। आसिफ अपने दो चचेरे भाइयों के साथ दवा लेने गया था। 16 मई की रात को 9 बजे जब तीनों मेडिकल स्टोर से दवा लेकर लौट रहे थे तभी रास्ते पर दो एसयूवी में आए लोगों ने उन्हें घेर लिया और आसिफ की बाइक को टक्कर मार दी। 

आसिफ के पिता कहते हैं, "4-5 महीने पहले झगड़ा हुआ था मेरे बेटे का उन लोगों से मामूली बात को लेकर। नल पर पानी भरने को लेकर आरोपियों ने बोला था पहले मैं पानी भरूंगा। मेरे बेटे ने बोला मैं भरूंगा। बस इसी बात को लेकर। बाद में मामला खत्म हो गया था। लेकिन उन्हें मेरा बेटा इतना खटक रहा था कि बेदर्दी से मारा कि हालत देखककर रूह कांप जाए।"

गाजियाबाद में शराब पीने के बाद कहासुनी, शख्स की लाठी से पीट-पीटकर की हत्या

आसिफ के पिता आरोप लगाते हैं कि जिन लोगों ने उनके बेटे को मारा, उनमें से कुछ तो उन्हीं के गांव के हैं, लेकिन कुछ लोग बाहर से भी बुलाए गए थे। उनका कहना है कि ये लोग दबंग हैं और किसी को कुछ नहीं समझते।

आरोपियों ने आसिफ के चचेरे भाई राशिद की भी बेरहमी से पिटाई की। आसिफ को जब बदमाश किडनैप करके ले जा रहे थे राशिद ने विरोध कर रहा था तो राशिद को इतनी बुरी तरह मारा की पूरा शरीर जख्मी है। 

घटना मेवात के खेड़ा खलीलपुर गांव की है। आसिफ की मौत के बाद से गांव में तनाव की स्थिति है। ऐसे में एहतियात के तौर पर पुलिस तैनात की गई है। आज सुबह ही डिप्टी कमिश्नर गांव भी आए थे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER