New Song / यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का नया सॉन्ग 'अफ़सोस करोगे'

Zoom News : Sep 03, 2020, 11:47 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | बिगबॉस कंटेस्टेंट्स आसिम रियाज और हिमांशी खुराना बैक टू बैट गानों के साथ अपने फैंस को खूब एंटरटेन कर रहे हैं। इन दोनों की जोड़ी को बहुत से लोग पसंद करते हैं, और ये दोनों भी एक के बाद एक गाने में एकसाथ नजर आकर अपने फैंस को सरप्राइज कर देते है। 

आसिम और हिमांशी का एक और नया रोमांटिक सॉन्ग "अफसोस करोगे" आज रिलीज किया गया और गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड भी कर रहा है। गाने में दोनों की केमिस्ट्री को ऑडियंस खूब पसंद कर रहे हैं। गाने में दोनों की बीच प्यार और तकरार देखने को मिल रहीं हैं। 

गाने को आसिम रियाज और हिमांशी खुराना दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के 'अफसोस करोगे' गाने को स्टेबिन बेन ने गाया है और लिरिक्स संजीव चतुर्वेदी ने लिखें हैं। म्यूजिक संजीव और अजय ने दिए है। 

इस गाने को अंशुल गर्ग ने प्रोड्यूस किया है और यादू बरार ने प्रोड्यूस किया है। गाने में दिखाया गया है कि सालों बाद रीयूनियन में आसिम-हिमांशी की मुलाकात होती है। लेकिन अब उनका रिश्ता टूट चुका है। गाने में दोनों अपने पुराने दिनों को याद करते हैं। 

गाने में आसिम के लुक की खूब तारीफ की जा रहीं हैं, वही हिमांशी भी कुछ कम नहीं लग रहीं हैं। आसिम रियाज और हिमांशी अबतक कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं, और उनके हर म्यूजिक वीडियो को फैंस द्वारा अच्छा रिस्पांस मिला है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER