मंनोरजन / आसिम रियाज-रश्मि देसाई ने किया गर्मी गाने पर डांस, हिमांशी की नहीं रुकी हंसी

AajTak : Feb 18, 2020, 12:08 PM
मुंबई: बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद सभी कंटेस्टेंट अब बाहर की दुनिया में अपने दोस्तों और फैमिली मेंबर्स के साथ जमकर एन्जॉय कर रहे हैं। तकरीबन 4 महीने तक चले इस रियलिटी शो के सिद्धार्थ शुक्ला विनर रहे और आसिम रियाज फर्स्ट रनर अप बने। सोशल मीडिया पर बिग बॉस स्टार्स का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें आसिम रियाज, उमर रियाज और रश्मि देसाई एक कॉम्प्लिकेटेड डांस मूव करते नजर आ रहे हैं।

आसिम और रश्मि इस वीडियो में फ्लोर पर फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के गाने गरमी पर Twerk करने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि इस गाने पर नोरा फतेही ने परफॉर्म किया था और उनका डांस मूव काफी वायरल हुआ। आसिम रियाज और रश्मि फ्लोर पर जब ये डांस मूव कर रहे हैं तभी हिमांशी खुराना बेड पर खड़ी हैं और उन्हें ये डांस मूव करते देख रही हैं। हिमांशी को ये इतना फनी लगता है कि वो अपनी हंसी नहीं रोक पातीं।

शो में शुरू हुई थी प्रेम कहानी

आसिम और रश्मि सीजन 13 के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से रहे हैं। ये दोनों ही फिनाले तक पहुंचे और दोनों में कड़ी टक्कर थी। एक वक्त ऐसा भी था जब ये कहना मुश्किल था कि सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज गिल और रश्मि देसाई में से कौन होगा जो बिग बॉस विनर की ट्रॉफी उठाएगा। हालांकि अंत में आसिम और सिद्धार्थ के बीच कड़ी टक्कर रही और सिद्धार्थ शुक्ला लाइव वोटिंग के बाद विनर घोषित किए गए।

क्या होगा आसिम का अगला प्रोजेक्ट?

बिग बॉस 13 फिनाले के बाद आसिम रियाज अपने अगले प्रोजेक्ट्स की तलाश में जुट गए हैं। आसिम रियाज के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई हैं। मिस्टर खबरी की मानें तो आसिम रियाज बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ स्क्रीन शेयर कर सकते हैं। फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के तीसरे पार्ट में सुहाना खान और आसिम रियाज नजर आ सकते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER