New Song / असीम रियाज और हिमांशी खुराना के सॉन्ग 'दिल को मैंने दी कसम' का टीज़र आउट

Zoom News : Aug 08, 2020, 06:25 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई । बिगबॉस फेम असीम रियाज और हिमांशी खुराना जल्द ही एक और रोमांटिक म्युज़िक वीडियो 'दिल को मैंने दी कसम' में नजर आने वाले है। इस गाने को टी-सीरीज द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। गाने के पोस्टर्स जारी करने के बाद आज मेकर्स ने इसके टीज़र को रिलीज़ कर दिया है। 

टी-सीरीज के ऑफीशियल हैंडल ने गाने को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। टीज़र में दोनों की बेहतरीन केमिस्ट्री नजर आ रहीं हैं। टीज़र देखने के बाद फैंस कमेंट कर गाने को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं।  

वही हिमांशी खुराना ने भी गाने का नया पोस्टर शेयर कर अपने फैंस को जानकारी दी कि गाने का टीज़र रिलीज हो गया है। पोस्टर शेयर कर हिमांशी ने लिखा, ‘टीज़र आउट हो गया है, #दिल को मैंने दी कसम 10 अगस्त को रिलीज होगा।’

'दिल को मैंने दी कसम' टी-सीरीज का अपकमिंग रोमांटिक सॉन्ग है। असीम रियाज और हिमांशी खुराना ये सॉन्ग 10 अगस्त को रिलीज होने वाल हैं।

इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया हैं। कुमार लिरिक्स लिखे हैं तो अमाल मलिक ने म्यूजिक कंपोज किया है, वही इस गाने के डायरेक्टर अरविंद्र खैरा हैं। फैंस दोनों को एकबार फिर साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड है। 

इससे पहले भी 10 जून को हिंमाशी और असीम पंजाबी गाने 'खयाल रख्खा कर' में साथ नजर आएं थे। बिग बॉस की फेमस जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। और दोनों एक के बाद एक म्यूजिक विडियो में एकसाथ काम कर अपने फैंस को सरप्राइज कर देते हैं। 

हिमांशी और असीम की जोड़ी 'कल्ला सोहणा नहीं' गाने में भी नजर आंए थें, जिसेंं नेहा कक्कड़ ने गाया था। और यह गाना वर्ल्ड वाइड नंबर वन ट्रेंड कर रहा था। गानों के साथ साथ दोनों फैशन मैगजीन कवर पर भी एकसाथ नजर आ चुके हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER