New Song / नेहा कक्कड़ का हार्टटचिंग सॉन्ग 'नाराजगी' हुआ रिलीज, फैंस लुटा रहे जमकर प्यार

Zoom News : Mar 01, 2022, 07:38 PM
बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ झनकार आवाज जहां लोगों को झूमने पर मजबूर कर देती है, तो वहीं उनकी आवाज सीधे लोगों के दिल को छू लेती है। अभी हाल ही में अपने गाने 'मुड़ मुड़ के न देख' में नेहा ने अपना रॉकिंग अंदाज दिखाया था। अब एक बार फिर से अपने नए 'नाराजगी' सॉन्ग को लेकर हाजिर हो चुकी हैं, लेकिन इसमें उनका अंदाज सूफियाना लग रहा है। इस गाने में एक्टर अक्षय ओबरॉय नजर आ रहे हैं। इसके अलावा इस गाने में टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष भी दिखाई दे रही हैं। ये गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है और उनके दिल को छू रहा है।

नाराजगी सॉन्ग, नेहा कक्कड़

फैंस को पसंद आ रहा 'नाराजगी' सॉन्ग-

नेहा कक्कड़ का नया गाना 'नाराजगी' एक हार्ट ब्रोकन सॉन्ग है, जो लोगों को दिल को छू रहा है। नेहा के इस नए सॉन्ग को जी म्यूजिक ओरिजिनल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। गाना सुनने के बाद कमेंट बॉक्स में कमेंट की बाढ़ सी आ गई है। फैंस इस गाने पर जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं। रेड कलर की रफल साड़ी में नेहा का लुक भी शानदार लग रहा है।

नाराजगी सॉन्ग, नेहा कक्कड़

फैंस ने बांधे तारीफों के पुल-

नेहा कक्कड़ के इस नए सॉन्ग 'नाराजगी' को सुनने के बाद फैंस काफी खुश हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक प्रशंसक ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा,'वो एक इमोशन है और उसकी आवाज़ दुनिया से परे है !!! हम आपको प्यार करते हैं क्वीन'! इसी तरह से एक दूसरे प्रशंसक ने लिखा, 'इस गाने के एक-एक शब्द को महसूस कर सकते हैं। तुम जादू हो नेहा !! यह गीत कल्पना से परे है आपने हमेशा की तरह इसे खूब सराहा'। रिलीज होते ही इस गाने को अब तक तीन लाख से ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है तो वहीं 20 हजार से भी ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER