Bollywood / वेडिंग एनिवर्सिरी पर रोमांटिक हुए नेहा और रोहनप्रीत, किया KISS

Vikrant Shekhawat : Oct 25, 2022, 08:59 PM
Bollywood | नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने सोमवार को दिवाली के साथ अपनी वेडिंग एनिवर्सिरी भी सेलिब्रेट की। नेहा ने फैन्स के साथ अपनी ये खुशी साझा की है। दिवाली पर नेहा ने परिवार के सदस्यों के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। जश्न के इस मौके पर सभी एक साथ जुटे हैं। नेहा और रोहनप्रीत मैचिंग आउटफिट पहने हैं। नेहा ने बताया कि सभी के आउटफिट उन्होंने तैयार किया है। उन्होंने एक डांसिंग वीडियो भी शेयर किया और अपने फैन्स को दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं।

परिवार के सदस्य आए नजर

नेहा ने व्हाइट कलर का ट्रेडिशनल आउटफिट पहना है। इसके ऊपर उन्होंने ग्रीन दुपट्टा और ग्रीन चूड़ियां कैरी की हैं। रोहनप्रीत ऑफ व्हाइट कलर के कुर्ता, पैजामा और ग्रीन पगड़ी में हैं। नेहा ने फैमिली फोटो भी साझा की जिसमें उनके भाई टोनी कक्कड़, उनके माता-पिता नीति कक्कड़ और ऋषिकेश कक्कड़ हैं।

शेयर किया वीडियो

नेहा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें कपल एक दूसरे को किस कर रहा है। नेहा ने कैप्शन दिया, हमें शादी की बधाई। नेहा वीडियो में रोहनप्रीत से कहती हैं, ‘लव यू।‘ दोनों साथ में हैप्पी दिवाली कहते हैं और अंत में नेहा बैकग्राउंड में बज रहे गाने पर डांस करती हैं। 

फैन्स ने दी बधाई

वीडियो पर एक फैन ने लिखा, आप दोनों बहुत ही क्यूट हैं। एक अन्य ने कहा, हैप्पी एनिवर्सिरी, गॉड ब्लेस यू। एक यूजर लिखते हैं, हमेशा साथ में खुश रहिए।

बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर 2020 को शादी के बंधन में बंधे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER