Bollywood / धनश्री ने नेहा के गाने को लेकर कही ऐसी बात,फाल्गुनी को लग सकता है बुरा

Zoom News : Sep 26, 2022, 10:31 PM
Bollywood | फाल्गुनी पाठक के गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ की पिछले कुछ दिनों से चर्चा है। नेहा कक्कड़ ने इसका रीमिक्स वर्जन गाया है जिसके बाद से सोशल मीडिया यूजर्स और फाल्गुनी पाठक बेहद नाराज हैं। फाल्गुनी पाठक ने कहा कि जब उन्होंने रीमिक्स गाना सुना तो बस उलटी आना बाकी रह गया था। उन्होंने यह भी कहा कि अगर वो लीगल एक्शन ले सकतीं तो लेतीं लेकिन उनके पास राइट्स नहीं हैं। नेहा कक्कड़ के गाने ‘ओ सजना‘ के वीडियो में धनश्री वर्मा और प्रियांक शर्मा हैं। अब इस विवाद पर धनश्री वर्मा ने अपनी बात रखी हैं।

गाने पर हो रहा विवाद

धनश्री वर्मा ने नेहा कक्कड़ के वर्जन को ओरिजनल गाने से बेहतर बताया। नए वर्जन को तनिष्क बागची ने कम्पोज किया है। इसके नए लिरिक्स जानी ने लिखे हैं। वहीं हुक लाइन ओरिजनल ही है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि नेहा कक्कड़ ने एक बार फिर से एक आइकॉनिक गाने को बर्बाद कर दिया। फाल्गुनी अपने कई इंटरव्यूज में अपनी नाराजगी जता रही हैं जबकि धनश्री और प्रियांक का मानना है कि कम्पोजर और सिंगर ने इसके साथ न्याय का है।

सपोर्ट में उतरीं धनश्री

मिड से बात करते हुए धनश्री वर्मा ने कहा, ‘हम सब इस गाने से प्यार करते हैं। हम इसे सुनते हुए बड़े हुए हैं। गाना हम आज भी हर साल सुनते हैं। जब हमें पता चला कि इसे फिर से बनाया जा रहा है तो हम दोनों बहुत उत्साहित हो गए क्योंकि हम जानते हैं कि गाना सभी को पसंद है और अगर आप इसे दोबारा बनाएंगे तो इसे और भी पसंद किया जाएगा। हमारे कम्पोजर तनिष्क (बागची) नेहा और जानी, इन सभी लोगों ने मिलकर इसे और बेहतर बनाया है। उन्होंने पूरी तरह से जस्टिफाई किया है।‘

प्रियांक ने सुनते ही कहा हां

वहीं प्रियांक शर्मा ने कहा, ‘पहली बार जब मैंने यह गाना सुना, तो मुझे हां कहने में 45-50 सेकेंड लगे। यह पहले से ही एक मशहूर गीत है और जिस तरह से उन्होंने इसे फिर से बनाया है वह काबिले तारीफ है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER