बिग बॉस 13 / आसिम ने आरती को बताया फिक्‍स्‍ड डिपॉजिट तो बौखलाये सिद्धार्थ शुक्‍ला

News18 : Jan 24, 2020, 03:13 PM
नई दिल्‍ली। टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कंटेस्‍टेंट्स के बीच होने वाली नोकझोंक को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से कंटेस्‍टेंट्स के बीच बहसबाजी और तकरार और भी बढ़ गई है। अब बिग बॉस 13 शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे कलर्स टीवी ने प्रोमो के रूप में इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें आसिम रियाज (Asim Riaz) आरती सिंह (Aarti Singh) को सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) की फिक्‍स्‍ड डिपॉजिट कहते देखे जा सकते हैं।

बिग बॉस 13 का यह प्रोमो वीडियो कलर्स टीवी की ओर से इंस्‍टाग्राम और ट्विटर पर अपलोड किया गया है। शुक्रवार रात 10:30 बजे प्रसारित होने वाले इस एपिसोड में आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्‍ला के बीच फिर नोकझोंक देखने को मिलेगी।

दरअसल, प्रोमो के अनुसार बिग बॉस 13 के घर में कंटेस्‍टेंट्स के बीच बातचीत के दौरान आसिम रियाज आरती सिंह को सिद्धार्थ शुक्‍ला की फिक्‍स्‍ड डिपॉसिट कह देते हैं। इसके बाद घर में हंगामा होने लगता है। सिद्धार्थ शुक्‍ला आसिम से पूछते हैं कि मेरी फिक्‍स्‍ड डिपॉजिट कौन है यहां पर। आप आरती को बोल रहे हो। फिक्‍स्‍ड डिपॉजिट एक डर्टी शब्‍द है और जिस तरह से यह कहा गया वह भी डर्टी है।

इसके बाद आरती सिंह को घरवाले फिक्‍स्‍ड डिपॉजिट का मतलब समझाते हैं। आरती सिंह भी आसिम रियाज पर भड़क जाती हैं। प्रोमो के अनुसार आरती सिंह कंफेशन रूम में जाती हैं और फिर वह रोने लगती हैं और य‍ह मामला उठाती हैं। वह कहती हैं कि बिग बॉस मुझे यह सब काफी परेशान करता है।

कलर्स टीवी ने यह प्रोमो शेयर करते हुए लिखा है, 'आसिम रियाज ने आरती सिंह को सिद्धार्थ शुक्‍ला की फिक्‍स्‍ड डिपॉजिट बुलाया! क्‍या होगा इसका अंजाम।' ऐसे में आज के एपिसोड में दर्शकों को एक बार फिर बिग बॉस 13 के घर में हंगामा देखने को मिलेगा।

वहीं आरती सिंह को सिद्धार्थ शुक्‍ला का फिक्‍स्‍ड डिपॉजिट कहने पर आसिम रियाज की सोशल मीडिया पर निंदा भी हो रही है। लोग उन्‍हें शर्म करने को कह रहे हैं। इसके साथ ही कुछ दर्शक यह भी जानना चाह रहे हैं कि आखिर फिक्‍स्‍ड डिपॉजिट का मतलब क्‍या होता है।

कुछ यूजर्स ने सोशल मीडिया पर यह भी लिखा के बिग बॉस 13 के घर में आसिम रियाज का कोई काम है ही नहीं। वह सिर्फ सिद्धार्थ शुक्‍ला के पीछे पड़े रहते हैं और रश्मि देसाई के साथ कानाफूसी करते रहते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER