महाराष्ट्र / पहले कि टिंडर पर दोस्ती, होटल में बुलाकर शराब पिलाया, फिर किया 26 साल की एयरहोस्टेस से बलात्कार

Zoom News : Dec 29, 2020, 11:10 AM
महाराष्ट्र के पिपरी चिंचवाड़ में 26 वर्षीय एक एयरहोस्टेस के साथ बलात्कार करने के आरोप में 28 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। युवक पर आरोप है कि उसने ऑनलाइन डेटिंग ऐप टिंडर के जरिए लड़की से मुलाकात की थी। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि बलात्कार की घटना 27 दिसंबर को हुई थी।

पीड़िता ने वाकड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। उनके अनुसार, अभिजीत वाघा नाम के एक व्यक्ति ने उन्हें होटल में डिनर के लिए बुलाया और उन्हें शराब पिलाई। जब लड़की नशे की हालत में थी, अभिजीत उसे अपने घर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। दोनों की मुलाकात 25 दिसंबर को टिंडर पर हुई थी। इसके बाद दोनों 27 दिसंबर को मिले।

पुलिस का कहना है कि जब लड़की ने अभिजीत को मना किया तो उसने पहले उसकी पिटाई की, फिर उसके साथ बलात्कार किया। रेप के बाद आरोपियों ने खुद पर चाकू से हमला किया। दोनों की आवाज सुनकर अभिजीत के पिता मौके पर पहुंचे, जहां लड़की बेहोश पड़ी थी और अभिजीत खून से लथपथ था। दोनों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस के मुताबिक, होटल में मिलने के बाद लड़की ने अपने रिश्तेदारों को रिक्शे में घर आने के लिए मैसेज किया था, लेकिन नशे की हालत में होने के कारण वह आरोपी युवक के दोपहिया वाहन पर बैठकर निकल गई। आरोपी ने उसे घर छोड़ने का वादा किया, लेकिन वह उसे अपने घर ले गया और जहां बलात्कार की घटना हुई।

आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अदालत ने आरोपी को 2 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER