राजस्थान / कांग्रेस विधायक पर पिस्तौल तान ट्रिगर दबा दिया, जनसुनवाई में पहुंचे नाबालिग ने की हत्या की कोशिश

Zoom News : Jun 24, 2020, 06:02 PM
हिंडौन | कांग्रेस के विधायक भरोसीलाल जाटव (Congress MLA Bharosilal Jatav) पर एक नाबालिग से पिस्तौल से फायर (Fire by Pistol) करने की कोशिश की। उसने जाटव की तरफ पिस्तौल तानकर ट्रिगर दबा दिया, लेकिन तभी पिस्तौल की मैगजीन निकलकर गिर गई और नाबालिग वहां से भाग छूटा।

दौरान ए वक्त विधायक आवास (Hindoun) पर जनसुनवाई कर रहे थे। इसी दौरान एक नाबालिग वहां पहुंचा और उसने पिस्टल निकालकर विधायक पर तान दिया लेकिन गोली नहीं चली। फायर होने से पहले ​ही मैग्जीन निकलकर गिर गई। युवक ने मैगजीन उठाई और वहां से खिसक गया। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने फोन करके विधायक से पूरी घटना की जानकारी ली, पुलिस ने नाबालिग को गिरफ्तार ​कर लिया है, लेकिन अभी तक पता नहीं चल सका है कि उसने यह कदम क्यों उठाया। सीसीटीवी कैमरों से फुटेज से मिली जानकारी पर पुलिस के अनुसार उसके साथ कुछ और भी लोग थे।

पिस्टल की मैगजीन निकलकर जमीन पर गिर गई

विधायक भरोसीलाल जाटव ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि घटना बुधवार सुबह करीब 8:20 बजे की है। विधायक जाटव मीटिंग हाल में जनसुनवाई कर रहे थे। तभी एक नाबालिग हॉल में घुस आया और उसने कमर से पिस्टल निकालकर तीन बार पिस्टल का ट्रिगर दबाया। लेकिन, पिस्टल की मैगजीन निकलकर गिर गई। जब तक वहां मौजूद लोग कुछ समझ पाते इससे पहले युवक मैगजीन उठाकर वहां से भाग निकला। विधायक पर हमले की सूचना के बाद बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी आवास पर पहुंच गए। 

विधायक आवास मे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ आरोपी

अचानक हुए हमले से वहां अफरा-तफरी मच गई। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। विधायक के आवास पर लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया गया। इसमें युवक नजर आया। यह भी पता चला कि आरोपी युवक के साथ दो और साथी आए थे, जो कि बाहर खड़े थे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि नाबालिग को संरक्षण में लिया गया है। हालांकि, पुलिस अभी इस बारे में कुछ नहीं बोल रही है। विधायक पर हमला क्यों किया यह भी पता नहीं चल पाया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER