Auto / Audi ने शुरू की अपनी नई सेडान Audi A4 के लिए बुकिंग

Zoom News : Dec 21, 2020, 06:05 PM
लग्जरी वाहन निर्माता कंपनी ऑडी ने भारत में 2020 में कई नए मॉडल काे लाॅन्च किया है, जिन्हें कंपनी अगले साल भी जारी रखने के इरादे में है। अगले साल भारत में जर्मन ब्रांड की पहली कार नई A4 सेडान होगी। जिसके लिए कंपनी ने बुकिंग लेना शुरू कर दिया है। अगर आप इस लग्जरी सेडान को बुक करना चाहते हैं, तो कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से 2 लाख की टोकन राशि या ऑडी डीलरशिप पर जाकर बुक कर सकते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस सेडान को अगले महीने जनवरी में लाॅन्च करेगी। ऑडी A4 भारत में लाॅन्च होने पर बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज़ और मर्सिडीज-बेंज C-Class को टक्कर देगी। जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इस कार का उत्पादन महाराष्ट्र के औरंगाबाद में स्कोडा ऑटो वोक्सवैगन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड प्लांट में शुरू कर दिया है।

बुकिंग के विषय पर बात करते हुए ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा कि "हम नई ऑडी ए4 के लिए बुकिंग खोलकर बेहद खुश हैं, यह 2021 के लिए हमारा पहला उत्पाद होगी। वहीं यह कार हमारे रेंज में सबसे अच्छे मॉडल में से एक रही है। और इसका नया अवतार सेगमेंट में काफी लोकप्रिय होगा। कार को नया लुक देने के लिए हमनें ए 4 के स्टाइल और फीचर में बदलाव किया है।"

नई ऑडी A4 को पॉवर देने के लिए 2.0.लीटर टीएफएसआई पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया गया है, जो 188 बीएचपी की पावर देने में सक्षम होगा। इस इंजन की बदौलत यह महज 7.3 सेकंड में शून्य से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ेगी। इसके अलावा कंपनी उन ग्राहकों के लिए चार साल के सर्विस पैकेज के साथ भी इस सेडान को पेश करेगी जो ए 4 की प्री-बुकिंग करते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER