Bigg Boss OTT 2 / पलक पुरसवानी पर भड़के अविनाश सचदेव, एक्स GF को गुस्से में कहे अपशब्द

Zoom News : Jun 24, 2023, 08:01 AM
Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' ने 17 जून से शानदार शुरुआत की है। सलमान खान के पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्सी रियलिटी शो बिग बॉस में जबदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है। घर में हर सुबह के साथ कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। दर्शकों को तर्क-वितर्क, प्यार और दोस्ती के साथ शो में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। हर एपिसोड में फैंस को कुछ नया सुने और देखने को मिल रहा है। इस बार Bigg Boss OTT 2 में कंटेस्टेंट्स का अलग ही रूप देखने को मिल रहा है। शो में इस बार सभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा लाइमलाइट में हैं। शो में आलिया सिद्दीकी, फलक नाज, पूजा भट्ट, पलक पुरसवानी, अविनाश सचदेवा, अकांक्षा पुरी, मनीषा रानी, जिया शंकर, साइरस ब्रोचा, जैद हदीद और बेबिका धुर्वे एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते दिख रहे हैं। 

अविनाश सचदेव और पलक पुरसवानी -

'बिग बॉस ओटीटी 2' में एक्स लवर Avinash Sachdev और Palak Purswani के बीच बहुत ही भयंकर बहस होती है, जिससे घर में काफी हंगामा मच जाता है। बहस की शुरूआत तब होती है जब जब पलक दोनों के रिश्तों को सुलझाने की कोशिश करती है, जिसके कारण लड़ाई हो जाती है। जहां दोनों एक्स लवर एक-दूसरे को घटिया और गंदी बातें कहकर अपमानित करते हैं। अविनाश गुस्से में आकर पलक को बहुत कुछ कह देता है और पलक भी उसे खरी खोटी सुनती है। 

अविनाश सचदेव ने कहे अपशब्द -

अविनाश सचदेव और पलक पुरसवानी में लड़ाई इतनी बढ़ गई कि अविनाश सचदेव ने पलक पुरसवानी को गुस्से में ''बेवकूफ औरत'' कह दिया। बात कुछ ऐसी थी, अविनाश सचदेव को जब पलक इग्नोर करने लगी और बातों को अनसुना करने लगी तो अविनाश ने कहा- "सुनने की हिम्मत होनी चाहिए, बेवकूफ औरत।" इस बयान के जवाब में पलक पुरसवानी ने पलटवार करते हुए कहा, "अविनाश, आपसे बात करना असंभव है, आपका मुंह गटर जैसा है और बेहतर होगा कि हम बात न करें।"

बिग बॉस ओटीटी 2 पर अपडेट -

'बिग बॉस ओटीटी 2' के नए एपिसोड में एक टास्क के दौरान, आकांक्षा पुरी, बेबिका धुर्वे और आलिया सिद्दीकी सहित 3 कंटेस्टेंट्स को जेल भेज दिया गया है। शो 17 जून 2023 को जियो सिनेमा एप पर शुरू हुआ। आप इसे फ्री में देख सकते हैं। नया एपिसोड हर रात 9 बजे टेलिकास्ट होता है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER