बॉलीवुड डेस्क / टाइगर की बागी 3 पर चली सेंसर की कैंची, हटाए श्रद्धा के गालियों वाले सीन

AajTak : Mar 03, 2020, 02:17 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ जल्द ही फिल्म बागी 3 में श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख के साथ नजर आएंगे। फिल्म में टाइगर जबरदस्त एक्शन सीन्स करते नजर आएंगे। इसका ट्रेलर काफी पहले ही रिलीज किया जा चुका है और ट्रेलर में टाइगर श्रॉफ के एक्शन के अलावा श्रद्धा कपूर की गालियां भी काफी चर्चा में रहीं। श्रद्धा कपूर को फिल्म में शॉर्ट फॉर्म में गालियां देते हुए या फिर आधी गाली बोलकर आगे बीप बोलते हुए दिखाया गया है।

ताजा जानकारी के मुताबिक फिल्म में से श्रद्धा कपूर के इस तरह के सीन्स को हटा दिया गया है। टाइगर श्रॉफ की इस बागी सीरीज पर सेंसर बोर्ड की कैंची चली है और श्रद्धा कपूर की गालियों वाले सीन्स को हटा दिया गया है। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में श्रद्धा को हर थोड़ी देर में गाली देते दिखाया गया है हालांकि वो गाली वाले शब्द को पूरा नहीं बोलती हैं और उसे आधा खत्म करके आगी बीप बोलती हैं।

बॉलीवुड हंगामा की एक खबर के मुताबिक, "श्रद्धा कपूर के किरदार को हर मौके पर गालियां देने की आदत है। हालांकि वो इसे आधा ही बोलती है और आधे में बीप बोलती है। ट्रेलर में इसका हिंट दिया गया है और कई जगहों पर श्रद्धा को आधी गालियां देते हुए दिखाया गया है।" जानकारी के मुताबिक फिल्म में कई जगह गाली इस्तेमाल ना करके उससे मिलते जुलते नए शब्द इस्तेमाल किए गए हैं।

Do You Love Me पर भी चली कैंची

खबरों की मानें तो फिल्म में डिस्क्लेमर दिखाए जाने के साथ बच्चे को पीटने, इंसान को जलाए जाने, एक बहरे शख्स को जलील किए जाने जैसे सीन्स हटा दिए गए हैं। कहा जा सकता है कि टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म से काफी काट-छांट की गई है। फिल्म की दिक्कतें यहीं पर खत्म नहीं हुईं। फिल्म के गाने डू यू लव मी से भी दिशा पाटनी के कई क्लोज शॉट हटा दिए जाने की भी खबरें हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER