एंटरटेनमेंट / तारक मेहता की बबीता जी ने यूं किया स्लो मोशन रैंप वॉक, देखें मुनमुन दत्ता का Video

Zoom News : Jun 30, 2021, 06:13 PM
एंटरटेनमेंट | मशहूर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (TMKOC) में बबीता जी (Babita Ji) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) सोशल मीडियाा पर नियमित अंतराल पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराती हैं। मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो 'रैंप वॉक' करती दिखाई दे रही हैं। उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

बबीता जी (Babita Ji) यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वो ग्रीन कलर के गाउन में दिखाई दे रही हैं और साथ ही स्लो मोशन 'रैंप वॉक' करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा: "थोड़ा रनवे मोमेंट।" मुनमुन दत्ता के इस वीडियो पर फैंस हमेशा की तरह खूब कमेंट कर रहे हैं। वीडियो को डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

बता दें कि मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने साल 2004 में 'हम सब बाराती' सीरियल से टेलीविजन पर दस्तक दी थी और उसके बाद  2008 में वह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबीताजी के किरदार में नजर आ रही हैं। इस रोल ने उन्हें ऐसी लोकप्रियता दिलाई है कि वह अब बबीता जी के नाम से ही जानी जाती हैं। टेलीवीजिन के अलावा वह फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं। मुनमुन दत्ता 'मुंबई एक्सप्रेस', 'हॉलिडे' और 'ढिनचैक एंटरप्राइज' जैसी फिल्में भी कर चुकी हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER