Entertainment / बबिता जी के कातिलाना हुस्न का चला जादू, फैंस के दिलों पर वार करते हुए कहा- वजन कम...

Zoom News : Jan 28, 2023, 02:58 PM
Munmun Dutta New Photos Viral: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की 'बबिता जी' अपनी अदाओं से 'जेठालाल' के दिल पर वार करती हुईं नजर आती हैं. वहीं रियल लाइफ में बबिता जी (Babita Ji) यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की सेक्सी अदाएं नेटीजन्स के दिल पर छुरियां चलाती हैं. मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta Photos) अपने फैंस को बोल्ड तस्वीरों और वीडियो की ट्रीट अक्सर ही देती नजर आती हैं. हाल ही में भी मुनमुन (Munmun Dutta Instagram) ने अपनी नई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन फोटोज में मुनमुन का बॉसी लुक दिखाई दे रहा है.

मुनमुन दत्ता का ग्लैमरस अवतार हुआ वायरल

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta Latest Photos) लेटेस्ट फोटोज में पिंक कलर के पैंट और कोट में सेक्सी पोज देती नजर आ रही हैं. मुनमुन दत्ता ने पिंक कोट के अंदर व्हाइट कलर की टी-शर्ट पेयर की है. साथ ही उन्होंनें कलरफुल हील्स से अपने बॉसी लुक को पूरा किया है. मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta Bold Look) का मेकअप भी ऑन प्वाइंट नजर आ रहा है. ग्लोसी मेकअप के साथ मुनमुन ने पिंक शेड की लिपस्टिक कैरी की है, जो उनके चेहरे के ग्लो को चार गुना बढ़ा दे रही है. 

मुनमुन दत्ता वेट लॉस के लिए कर रहीं खूब मेहनत! 

हाल ही में मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta Fitness) ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने जिम मिरर सेल्फी क्लिक की थी. सेल्फी में मुनमुन (Munmun Dutta Gym Look) अपना सेक्सी टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही थीं. फोटो के साथ मुनमुन (Munmun Dutta Injury) ने लिखा था, 'एक्सीडेंट के बाद घुटनों में लगी चोट से रिकवर कर रही हूं. यह थोड़ा मुश्किल है लेकिन कोशिश कर रही हूं. इनमें अभी भी दर्द होता है.' 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER