Viral Photos / बबीता जी ने शेयर की बेहद बोल्ड और स्टाइलिश तस्वीरे, सोशल मीडिया पर हो गयी वायरल, देखे

Zoom News : Jan 22, 2021, 09:28 AM
मुंबई। मशहूर टीवी परिवार के कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) के बारे में कौन नहीं जानता होगा। इस शो के हर किरदार की इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग है कि सोशल मीडिया पर भी उनकी चर्चा होती है। वहीं, अभिनेत्री मुनमुन दत्ता की एक फैन फॉलोइंग है जो इस शो में बबीता जी का किरदार निभा रही हैं। मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और आए दिन अपने प्रशंसकों के साथ दिलचस्प पोस्ट साझा करती हैं। हाल ही में मुनमुन कुछ ऐसे ही कारणों की वजह से सुर्खियों में आई हैं।

मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहुत ही बोल्ड और स्टाइलिश तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में मुनमुन ऑफ शोल्डर गोल्डन ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने इस अवतार में बहुत ही आकर्षक पोज़ भी दिए हैं।

मुनमुन दत्ता ने इस गोल्डन ड्रेस में अपने फोटोशूट के लिए लंबे स्टाइलिश झुमके और लाल लिपस्टिक को चुना है। इस लुक के लिए उन्होंने अपने बाल बांध रखे हैं।

मुनमुन ने भी अपने फोटोशूट में अपनी मुस्कान के साथ चार चाँद लगा दिए हैं। साथ ही उनका फ्रेंच ब्रेस्टेड हेयरस्टाइल भी फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

मुनमुन पहले भी अपने स्टाइलिश और बोल्ड फोटोशूट के लिए चर्चा में रही हैं। उन्होंने कुछ समय पहले अपना खुद का यूट्यूब चैनल भी शुरू किया है। जिसका प्रमोशन वह अपने पोस्ट में करती हुई नजर आ रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER