Bigg Boss 17 / बाबू भैया भड़के बिग बॉस पर, अंकिता-विक्की दिखे कंटेस्टेंट्स की बुराई करते

Zoom News : Nov 28, 2023, 11:00 AM
Bigg Boss 17: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 17वें सीजन में गेम के लिए कंटेस्टेंट्स ने सारी हदें पार कर दी हैं। अभी तक आपने देखा कि बीते एपिसोड में बिग बॉस के घर में अंकिता-विक्की की मम्मी दिखी थीं जो दोनों को समझाती नजर आई थीं। दूसरी ओर मन्नारा चोपड़ा और अंकिता की भी बहुत खतरनाक लड़ाई देखने को मिली थीं, जिसके बाद अंकिता रोने लगी थीं। वहीं 'बिग बॉस 17' में 27 नवंबर के एपिसोड में बाबू भैया उर्फ अनुराग डोभाल बिग बॉस के घर में अजीबोगरीब बात करते नजर आए। वहीं अंकिता-विक्की कंटेस्टेंट्स की बुराई करते नजर आए। 

बाबू भैया ने बिग बॉस की नाक में किया दम 

'बिग बॉस 17' में अनुराग डोभाल और खानजादी बिग बॉस को लेकर बात करते नजर आए। खानजादी बाबू भैया से कहती है कि तुम्हें तो सलमान खान और बिग बॉस का सपोर्ट भी मिला है। वहीं इस बात पर अनुराग हंसते हुए कहते हैं कि ऐसा कुछ नहीं है। अनुराग डोभाल घर में सभी कंटेस्टेंट्स के सामने बिग बॉस से चिल्ला कर कहते है कि मुझे यहां से जाने दो मैं दो करोड़ देने के लिए तैयार हूं। इस बात पर बाकी लोग हंसने लगते हैं। अनुराग की इस हरकत पर बिग बॉस गुस्सा हो जाते हैं और उन्हें सजा भी देते हैं। अनुराग बिग बॉस पर बायस्ड होने का आरोप लगाते हैं। खानजादी और अनुराग दोनों ही घर से बाहर जाने के लिए बार-बार बिग बॉस से रिक्वेस्ट करते हैं। 

बिग बॉस पर भड़के अनुराग

बिग बॉस 17' में अनुराग डोभाल एक बार फिर से नया ड्रामा करना शुरू कर देते हैं। बाबू भैया कहते हैं कि भाड़ में गया शो, मैं पैसे तो फिर भी कमा लूंगा, लेकिन वो लोग नहीं कमा पाऊंगा जिनकी वजह से मैं बिग बॉस के घर में हूं। अनुराग बार-बार कहते हैं कि 'बिग बॉस घर का दरवाजा खोल दो, मैं खुद की मर्जी से ये घर छोड़ना चाहता हूं। भाड़ में गया ये शो मेरा हो गया इस शो में अब और नहीं।'  

विक्की-नील में हुई बहस 

विक्की जैन और अंकिता घर के कोने में बैठकर कंटेस्टेंट्स की बुराई करते हैं। अंकिता-विक्की से कहती है कि घर में किसी को गेम खेलते नहीं आता है और मुझे नहीं पसंद की मेरे पति को कोई कुछ भी बोले। अंकिता आगे कहती है कि विक्की तू नहीं समझ रहा है ये लोग तेरा साथ डिजर्व नहीं करते हैं। विक्की कहता है हां मुझे पता है। दूसरी ओर नील भट्ट और विक्की जैन में जबरदस्त लड़ाई हो जाती है। इस बीच ऐश्वर्या शर्मा अपने पति नील की जगह दूसरो का सपोर्ट करती नजर आती हैं, जिसके बाद नील और ऐश्वर्या में भी बहसबाजी हो जाती है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER