Christmas 2020 / बच्चन परिवार खास अंदाज में मनाया क्रिसमस, फोटोज हो रही है वायरल, देखे...

Zoom News : Dec 25, 2020, 10:07 AM
Christmas 2020: क्रिसमस के मौके पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनकी फैमिली की कई खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), जया, ऐश्वर्या राय (Aishwara Rai), आराध्या, नव्या नवेली नंदा, श्वेता, अगस्त्य नंदा और अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो में श्वेता बच्चन नंदा की भाभी नित्या नंदा भी नजर आ रहीं हैं। क्रिसमस पार्टी कई खूबसूरत फोटो श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नंदा ने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की हैं, एक फोटो में जया बच्चन हाथ में बैलून लिये बैठी नजर आ रही हैं। 

पिछले साल, क्रिसमस पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कलर की ड्रेस पहनकर अपनी और बेटी आराध्या की एक प्यारी सी फोटो शेयर की थी।

नाव्या नवेली ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से क्रिसमस पार्टी की कई खूबसूरत सी फोटो शेयर की है जिसे यह अनुमान लगाया जा सकता है कि आने वाले टाइम में नाव्या के अकाउंट से हमें बच्चन फैमिली के कई खूबसूरत फोटो देखने को मिलेंगे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन को आखिरी बार गुलाबो सीताबो में देखा गया था। उनके आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र, चेहेरे, झुंड और Mayडे हैं। वहीं अभिषेक बच्चन जल्द ही फिल्म द बिग बुल में दिखाई देंगे। ऐश्वर्या राय बच्चन की आखिरी फिल्म फन्ने खान थी, जिसमें उन्होंने अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ सह-अभिनय किया था। साथ ही यह भी खबर आ रही है कि ऐश्वर्या जल्द ही अनुराग कश्यप की अगली फिल्म गुलाब जामुन में अभिषेक बच्चन के अपोजिट नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER