IND VS AUS / टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, नवदीप सैनी को ले गए अस्पताल, लगी चोट

Zoom News : Jan 15, 2021, 01:22 PM
IND vs AUS ब्रिस्बेन टेस्ट नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अपने बड़े खिलाड़ियों की चोट से जूझ रही टीम इंडिया को अब एक और बड़ा झटका लगा है। ब्रिसबेन टेस्ट के पहले दिन तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को चोट लगी थी। नवदीप सैनी की मांसपेशियों को गेंदबाजी के दौरान खींचा गया। नवदीप सैनी की कमर दर्द कर रही है। चोट लगने के बाद, सैनी को मैदान से बाहर ले जाया गया और उपचार के बाद वह फिर से लौट आए लेकिन उन्हें फिर से दर्द का सामना करना पड़ा। अब यह खबर मिली है कि सैनी को अस्पताल ले जाया गया है, जहां उन्हें स्कैन किया जाएगा। (साभार-एपी)

खबर के मुताबिक, नवदीप सैनी के अब ब्रिस्बेन टेस्ट में खेलने पर संदेह है। अगर ऐसा होता है तो यह टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका होगा, क्योंकि यह मैच का पहला दिन है और उन्होंने केवल 8 ओवर फेंके हैं।

बीसीसीआई ने सैनी की चोट पर एक बयान जारी कर कहा, नवदीप सैनी ने कमर में दर्द की शिकायत की है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम फिलहाल उनका इलाज कर रही है। इसमें कहा गया, नवदीप सैनी को स्कैन के लिए ले जाया गया है।

इससे पहले तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा, स्पिनर आर अश्विन और बल्लेबाज हनुमा विहारी भी चोट के कारण मैच से बाहर हैं। (साभार-एपी)

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER