IPL 2024 / बैंगलोर के इस 1.5 करोड़ वाले खिलाड़ी के लिए बुरी खबर, अचानक किया गया सस्पेंड

Zoom News : Dec 21, 2023, 06:30 PM
IPL 2024: आईपीएल 2024 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने ऑक्शन से केवल 6 ही खिलाड़ी खरीदे थे। इनमें से एक खिलाड़ी के लिए बुरी खबर सामने आई है। इस खिलाड़ी को आने वाले कुछ मैचों के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। इस खिलाड़ी पर एक लीग के दौरान अंपायर को डराने-धमकाने का आरोप लगा है। 

RCB के इस खिलाड़ी को किया गया सस्पेंड 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने हाल ही में हुए ऑक्शन में इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी टॉम करन को अपनी टीम में शामिल किया था। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने  टॉम करन के लिए 1.5 करोड़ रुपये की बोली लगाई थी। वह इस समय ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में खेल रहे हैं। सिडनी सिक्सर्स के लिए खेल रहे टॉम करन को अंपायर को डराने-धमकाने का दोषी पाए जाने के बाद 4 मैचों के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। 

मैच रेफरी ने लगाए थे ये आरोप 

11 दिसंबर को लाउंसेस्टन में होबार्ट हरिकेंस के खिलाफ सिक्सर्स के आखिरी मैच के दौरान टॉम करन का अंपायर से विवाद हुआ था। मैच रेफरी बॉब पैरी ने टॉम करन पर मैच के दौरान मैच रेफरी या चिकित्सा कर्मियों को डराने या धमकाने का प्रयास करने के लिए आचार संहिता के अनुच्छेद 2.17 के तहत आरोप लगाया गया था। प्रतिबंध का मतलब है कि टॉम करन एससीजी में एडिलेड स्ट्राइकर्स के साथ सिक्सर्स के मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे, साथ ही स्टार्स (26 दिसंबर), थंडर (30 दिसंबर) और हीट (1 जनवरी) के खिलाफ मैच भी नहीं खेल पाएंगे।

आईपीएल 2024 के लिए आरसीबी की टीम

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के रिटेन खिलाड़ी : फाफ डु प्लेसिस, ग्लेन मैक्सवेल, विराट कोहली, रजत पाटीदार, अनुज रावत, दिनेश कार्तिक, सुयश प्रभुदेसाई, विल जैक्स, महिपाल लोमरोर, कर्ण शर्मा, मनोज भंडागे, मयंक डागर (एसआरएच से ट्रेडेड), विशाल विजयकुमार, आकाश दीप, मोहम्मद सिराज, रीस टॉपले, हिमांशु शर्मा, राजन कुमार, अल्जारी जोसफ, यश दयाल, लॉकी फर्ग्यूसन, टॉम करन, सौरव चौहान, स्व​प्निल सिंह। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER