बॉलीवुड / बैकलेस अवतार में कहर ढा रही हैं Baahubali की अवंतिका, देखकर फैंस ने कहा, 'प्रभास आ जाएगा'

Zoom News : Feb 27, 2022, 10:37 PM
बॉलीवुड | बाहुबली द बिगनिंग' (Bahubali: The Beginning) के जरिए दुनियाभर में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री तमन्ना भाटिया सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरती हैं. लिहाजा, एक बार फिर उनका ग्लैमरस अवतार सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

दरअसल, तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस फोटोशूट में 'बाहुबली' स्टार मल्टीकलर प्लाजो पैंट और सिल्वर बैकलेस क्रॉप टॉप पहनी नजर आ रही हैं. तमन्ना की इस ड्रेस की डिजाइन से लेकर कलर तक सबकुछ कमाल का है. वहीं बैकलेस डिजाइन इसे ग्लैमरस बनाने के लिए काफी दिखाई दे रहा है. तस्वीर के बैकग्राउंड में जिस तरह की आग नजर आ रही है, कुछ ऐसी ही आग तमन्ना के इस अंदाज को देखकर उनके चाहने वालों के दिल में लग रही होगी.

फैंस उनकी तस्वीर पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. उनकी तस्वीर पर अब तक 8 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग उन्हें देख प्रभास को याद कर रहे हैं. वैसे यह कोई पहला मौका नही है, जब तमन्ना का ऐसा कातिलाना अंदाज देखने को मिला हो. वह अक्सर फैंस को अपने हुस्न से घायल करती हैं. कहना गलत नहीं होगा कि तमन्ना भाटिया का स्टाइल सेंस कमाल का है. फिर वह चाहे किसी इवेंट के लिए रेडी हों या फिर एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में नजर आए या फिर हो कोई फोटोशूट. वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में तमन्ना ने अपनी नई फिल्म बबली बाउंसर (Babli Bouncer) का ऐलान किया है. यह फिल्म एक महिला बाउंसर की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में तमन्ना लीड रोल में होंगी. मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनीं इस फिल्म की शूटिंग मोहाली में शुरू हो चुकी है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER