मनोरंजन / साहो की कमाई से गदगद हुए बाहुबली प्रभास, ऐसे किया आभार व्यक्त, 6 दिन में फिल्म ने कमाए 350+ करोड़

Zoom News : Sep 05, 2019, 09:14 PM
लोकप्रिय अभिनेता प्रभास अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'साहो' को दुनिया भर में मिल रही सफलता के कारण फूले नहीं समां रहे हैं। प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म भी अब बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है और अब प्रभास के पास केवल अपने प्रसंशकों का आभार करने के अलावा कुछ बचा नहीं हैं।

प्रभास की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग हैl इसने यह साबित कर दिया है कि फिल्म 'साहो' बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड बनाने जा रही हैl

फिल्म के सभी टिकट बिक गए थे और फिल्म की रिलीज से पहले ही शो हाउसफुल हो गए थे। प्रभास ने अब अपने सोशल मीडिया अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए लिखा, "मेरे प्यारे प्रशंसकों और दर्शकों, #Saaho के लिए बिना शर्त आपके असीम प्यार के लिए धन्यवाद। यह फिल्म आपके प्यार और विश्वास के कारण ही चली हैंl आप सभी को ढेर सारा प्यार!’

इसके बाद उन्होंने इसे अपने फैन्स को टैग किया हैंl प्रभास की यह आधिकारिक तौर पर हिंदी फिल्म कही जा सकती हैंl उनकी लोकप्रियता का स्तर यह है कि इस फिल्म ने सभी भाषाओँ में अच्छा कलेक्शन किया हैंl 'साहो' में जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर, अरुण विजय, मुरली शर्मा की भी अहम भूमिका हैं।

यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म हैl इसका निर्देशन सुजित ने किया हैl इस फिल्म ने अपने रिलीज के पांचवें दिन ही 350 करोड़ रुपए का व्यापार कर लिया थाl यह फिल्म अब भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही हैl इसके चलते प्रभास पूरी दुनिया में पैन इंडिया स्टार साबित होते है। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER