Bollywood / बैल बॉटम टीम ने अक्षय कुमार को दी गई अनोखे अंदाज में जन्मदिन की बधाई

Zoom News : Sep 09, 2020, 09:42 PM
न्यूज हेल्पलाइन . मुम्बई | अक्षय कुमार आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं अक्षय कुमार को कई बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपने अपने तरीके से जन्मदिन की बधाईयां दीं। पूरे 29 सालों से बॉलीवुड में अपना करियर बनाने वाले अक्षय तकरीबन 100 से भी ज्यादा फिल्में कर चुके हैं। और साथ ही वह हर तरह की फिल्म में नजर आएं। चाहें सोशल अवेयरनेस हो, कॉमेडी,हॉरर, एक्शन, लव स्टोरी हो हर तरह की फिल्म में अक्षय अपनी पहचान बनाते दिखें हैं।

और अब कोरोनावायरस के चलते अक्षय धीरे-धीरे शूटिंग की तैयारी शुरू कर रहें हैं। अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म बैल बॉटम की शूटिंग स्कॉटलैंड में कर रहें हैं। और फिल्म की स्टार कास्ट और क्य्रू मेंबर्स भी शूटिंग के लिए वहां पहुंच गई हैं वहीं आज अक्षय के जन्मदिन पर बैल बॉटम की पूरी टीम ने अक्षय को आस अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। जिसकी जानकारी फिल्म की लीड एक्ट्रेस वानी कपूर ने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी ‌।

वानी ने विडियो शेयर किया जिसमें बैल बॉटम की टीम बैल बॉटम का स्टीकर चिपके हुए बैल बॉटम पैंट पर अक्षय कुमार के लिए बर्थडे विशेश और अपनी और उनकी बॉन्डींग के बारे में स्कैच पैन से लिखते नजर आ रहे हैं। और विडियो के अंत में सभी साथ में अक्षय को जन्मदिन की बधाई देते है। विडियो में वानी कपूर, हुमा कुरैशी और फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर भी नजर आते हैं।

वानी ने विडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा,'हैप्पी बर्थडे अक्षय कुमार सर!! आपको हर पैमाने से बढ़कर खुशी मिले। आपके साथ काम करना सौभाग्य की बात हैं। बहुत सारा प्यार!'

इसके साथ ही आज अक्षय के जन्मदिन पर, बैल बॉटम फिल्म में अक्षय के एक और लूक को शेयर किया गया। जिसमें अक्षय 80 के दशक के लुक में ब्लैंक एंड वाइट तस्वीर में एक प्लेन के सामने खड़े नजर आ रहें हैं। हाल ही में अक्षय की कुछ आॅन लोकेशन शूट की तस्वीरें  देखी गई थी।तस्वीरों में अक्षय अपने किरदार के लुक में गाड़ीयों से उतरते दिखे। वहीं तस्वीरों में फिल्म के टाइटल का क्लैपींग बोर्ड को भी नजर आया ।अक्षय सुट-बुट पहनें चश्मा लगाए दिखाई दिए।

वैसे बता दें, अक्षय की इस थ्रिलर ड्रामा फिल्म को रंजीत एम तिवारी डायरेक्ट कर रहें हैं वहीं फिल्म के लीड रोल में वानी कपूर पहली बार अक्षय के अपोजिट नजर आएंगी। इस फिल्म में अक्षय और वानी के अलावा हुमा कुरैशी, जैकी भगनानी और लारा दत्ता भी दिखाई देगें।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER