Telangana / भरभराकर गिरी बालकनी, सड़क पर खड़े चार लोगों की मौत, मृतकों में दुकानदार व मकान मालिक भी

Zoom News : Apr 30, 2022, 11:15 AM
तेलंगाना के यादाद्री जिले के श्रीराम नगर में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया। एक इमारत की पहली मंजिल की बालकनी अचानक भरभराकर गिर गई। उसकी चपेट में आने से नीचे खड़े चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में मकान मालिक भी शामिल है।


यादाद्री के सहायक पुलिस आयुक्त के. नरसिम्हा रेड्डी के अनुसार घटना शुक्रवार शाम 7 बजे हुई। श्रीराम नगर में एक मकान की पहली मंजिल की बालकनी अचानक ढहकर तल मंजिल पर स्थित दुकानों के बाहर खड़े लोगों पर गिरी। पांच लोग इसकी चपेट में आ गए। 


मृतकों की पहचान कपड़ों की दुकान के मालिक सुंचु श्रीनिवास (40), ज्वेलर टी. श्रीनाथ (45), नौकरीपेशा एस. उपेंदर और भवन का मालिक जी. दशरथ गौड (75) के रूप में हुई। वहीं, मैकेनिक जी. गिरी घायल हुआ है। ये सभी लोग भवन के नीचे बनी दुकानों के बाहर सड़क पर खड़े थे।


सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस व बचाव दल ने मलबे में दबे चार शवों को निकाला और घायल को अस्पताल भेजा। पुलिस ने बताया कि मकान के नीचे दो दुकानें हैं। 


घटना को लेकर पुलिस भांदवि की धारा 304 ए (लापरवाही से मौत) के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सौंदराराजन ने हादसे के प्रति दुख जताया  और मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER