BBL 2020 / बिग बैश लीग के मैच के दौरान हुआ कुछ ऐसा जिसे देखकर अंपायर भी नहीं रोक पाये हँसी, VIDEO VIRAL

Zoom News : Dec 30, 2020, 08:39 PM
BBL 2020: ऑस्ट्रेलिया में इन दिनों बिग बैश लीग खेली जा रही है। बुधवार को इस टूर्नामेंट का 20वां मुकाबला होबर्ट हरिकेन्स और ब्रिस्बेन हीट के बीच खेला गया। इस मैच में एक ऐसा वाक्या हुआ, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। खासतौर से लोग अंपायर की तारीफ कर रहे हैं। जब आप इस मामले को देखेंगे, तो आप भी अंपायर की तारीफ करेंगे। वैसे इस रोमांचक मैच को होबर्ट हरिकेन्स ने 1 रन से जीत लिया।

आखिर मैच में ऐसा क्या हुआ था

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए होबर्ट हरिकेन्स ने 150 रन बनाए थे। पहली पारी में ब्रिस्बेन हीट के लुइस ग्रेगरी गेंदबाजी करते वक्त गिर पड़े और गेंद काफी वाइड चली गई। जब वे क्रीज पर गिर गए, तो मैच के अंपायर उनके पास गए और उनका हालचाल पूछा। यह गेंद बल्लेबाज से इतनी दूर गई कि इसे ‘डेड बॉल’ करार दिया गया। हालांकि ग्रेगरी को कोई चोट नहीं आई और वे उठकर गेंदबाजी के लिए तैयार हो गए। इस घटना के वीडियो को बिग बैश लीग ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया, वैसे ही लोग कमेंट करने लगे। इस वीडियो में ग्रेगरी अपनी इस गेंद पर हंसते भी नजर आ रहे हैं। कुछ लोगों ने इस पर फनी कमेंट किए, तो कई लोग अंपायर की तारीफ कर रहे हैं। वैसे इस मैच में ब्रिस्बेन हीट को हार का सामना करना पड़ा। लीग का अगला मुकाबला एडिलेड स्ट्राइकर्स और पर्थ स्कॉचर्स के बीच गुरुवार को खेला जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER