क्रिकेट / भारतीय टीम के लेटेस्ट थ्रोडाउन स्पेशलिस्ट: धोनी की तस्वीरें शेयर कर बीसीसीआई

Zoom News : Oct 23, 2021, 06:16 PM
T20 World Cup की तैयारियों में जुटी भारतीय टीम (Indian Team) के लिए मेंटर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को थ्रोडाउन स्पेशलिस के तौर पर काम करते हुए देखा गया है। टीम इंडिया के ट्रेनिंग सेशन के दौरान धोनी की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इसमें वह बल्लेबाजों को थ्रोडाउन अभ्यास कराते हुए नजर आ रहे हैं। बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर इन तस्वीरों को पोस्ट किया है।

बीसीसीआई ने धोनी की तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा कि भारतीय टीम के लेटेस्ट थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट का खुलासा किया जा रहा है। इस ट्वीट में धोनी को तीन अलग-अलग फोटो में थ्रोडाउन करते हुए दिखाया गया है। तस्वीरें भारतीय खेमे के नेट अभ्यास की है।

अभ्यास मैचों में भी यह देखा गया है कि महेंद्र सिंह धोनी मैदान के बाहर खड़े होकर लगातार निर्देश दे रहे थे और टीम की रणनीति में खुद को काफी अच्छी तरह से शामिल किया था। ऐसे में थ्रोडाउन करते हुए देखना भी हैरान करने वाला कदम नहीं होना चाहिए क्योंकि धोनी कुछ अलग करने के लिए हमेशा से जाने जाते रहे हैं। वह चौंकाने वाली चीजें ज्यादा करते हैं और यह कई बार देखा भी गया है।

भारतीय टीम कको 24 अक्टूबर के दिन पाकिस्तानी टीम के खिलाफ अपना मुकाबला खेलना है। उसकी तैयारी के लिए टीम इंडिया कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इस तरह धोनी भी खुद का अनुभव पूरी तरह से टीम के साथ शेयर करने का प्रयास कर रहे हैं। आईसीसी इवेंट्स में उनका काफी जादा अनुभव निश्चित रूप से टीम इंडिया के काम आएगा।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, रविन्द्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी।

स्टैंडबाय खिलाड़ी: श्रेयस अय्यर, दीपक चाहर और अक्षर पटेल।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER