गुरुग्राम / अपने माता-पिता को पीटा, फिर की अपने जीजा को कुचलने की कोशिश, CCTV में कैद

Zoom News : Dec 20, 2020, 01:39 PM
हरियाणा के गुरुग्राम में एक शख्स को पहले उसके माता-पिता ने पीटा, फिर साले को पिकअप वाहन से कुचलने की कोशिश की। यह भयानक घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दरअसल, गुरुग्राम के सेक्टर -9 इलाके में बालाजी अस्पताल, जहां एक युवक ने पारिवारिक कलह के चलते पहले अपने माता-पिता के साथ मारपीट की और जब युवक के जीजा ने गंभीर हालत में अपने ससुर को बालाजी अस्पताल लाया, गुस्से में पागल भाई ने अपने बहनोई और अस्पताल के गार्ड और सफाईकर्मियों को कुचलने का असफल प्रयास किया। हालांकि, पुलिस ने अस्पताल प्रबंधन की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस सीसीटीवी में कैद तस्वीरों को देखकर पता चलता है कि पिकअप सवार विकास ने एक के बाद एक तीन बार उसे कुचलने की कोशिश की थी। अस्पताल के बाहर मौजूद बहनोई कृष्णा कटारिया पर कार चलाने की कोशिश की। शुक्र है कि इस भीषण हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। हालांकि, इस घटना के कारण क्या हुआ, इसकी जांच चल रही है।

मामले में, अस्पताल के निदेशक बलवान सिंह ने कहा कि पिकअप सवार लगभग 7-8 बार टकराया, जिससे मेडिकल स्टोर सहित एम्बुलेंस और 5 बाइक क्षतिग्रस्त हो गईं। सिंह के अनुसार, शुक्रवार रात को 2 महिलाएं और 2 पुरुष घायल हालत में इलाज के लिए उनके अस्पताल में आए, जिनके सिर, हाथ और पैर में चोटें आईं। यह इस तथ्य से देखा गया कि दो गुटों के बीच लड़ाई के कारण ये चोटें लगीं। उसी समय, उनके परिवार के कुछ लोग अस्पताल के बाहर किसी से फोन पर बात कर रहे थे।

शिकायतकर्ता सिंह ने विकास के खिलाफ दुर्घटना का मामला दर्ज किया है। इस हादसे में अस्पताल के गार्ड और स्वीपर की जान बच गई। उनका कहना है कि अस्पताल की दीवार टूटी हुई है, कई वाहन भी टूटे हैं। लाखों खो गए हैं। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER