Bigg Boss 17 / 'बिग बॉस' फिनाले से पहले मुनव्वर ने मांगी माफी, कहा- 'बेटे को नहीं करने दूंगा'

Zoom News : Jan 28, 2024, 04:20 PM
Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के ग्रैंड फिनाले से पहले कंटेस्टेंट्स खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं। फाइनलिस्ट ट्रॉफी जीतने की कोशिश में लगे हुए हैं। वहीं प्री फिनाले एपिसोड में रिपोर्टर ने मुनव्वर फारुकी सहित सभी टॉप 5 फाइनलिस्ट से खतरनाक सवाल किए। वहीं कुछ ऐसे सवाल भी सुनने को मिले, जिसे कई सच उजागर हो गए। मुनव्वर से ऐसा सवाल किया कि जिसे सुन वह बुरी तरह हिल गए। 'बिग बॉस 17' को महज कुछ ही घंटों के बाद इस सीजन को इसका विनर मिल जाएगा। शो में मुनव्वर को सपोर्ट करने करण कुंद्रा भी बिग बॉस के घर पहुंचे जहां स्टैंड अप कॉमेडियन को एक्टर से गले लगकर रोते देखा गया। 

मुनव्वर ने मांगी माफी

शो में मुनव्वर की लाइफ को लेकर कई खुलासे हुए, जिसे जानकर उनके फैंस के भी होश उड़ गए है। 'बिग बॉस 17' में उनपर धोखा देने का आरोप लगा तो वहीं डबल डेटिंग और कभी अपने बेटे के नाम पर इमोशनल गेम खेलने का आरोप लगा। इस पर जब फिनाले में पहुंचे पत्रकार ने उनसे बेटे को लेकर एक सवाल किया तो उनकी आंखें नम हो गई। वहीं इस पर उनका जवाब सुन कोई भी इमोशनल हो सकता है। फिनाले से पहले मुनव्वर ने एक्टर करण के सामने रोते हुए उन सभी लड़कियों से माफी मांगते हैं, जिन्हें उन्होंने हर्ट किया है।

मुनव्वर ने बेटे को लेकर कहा

'बिग बॉस 17' में सभी कंटेस्टेंट से कई सवाल पूछे गए, लेकिन सबसे ज्यादा लाइमलाइट मुनव्वर से पूछे गए सवाल ने लूटी। ऐसे में रिपोर्ट ने मुनव्वर से लड़कियों को धोखा देने, बिगड़े रिश्तों और उनके बेटे को लेकर सवाल किया। उन्होंने पूछा, 'आपका पांच साल का बेटा है और आपकी लड़कियों को धोखा देने की खबर भी सभी जान चुके हैं। आपके बेटे को इसके बारे में पता चलेगा तब, ये सुनते ही मुनव्वर की आंखें नम हो जाती है।

मुनव्वर बेटे को लेकर हुए इमोशनल

बेटे को लेकर पूछे गए सवाल को सुनते ही मुनव्वर नम आंखों से कहते हैं कि 'मैं जानता हूं मैंने बहुत सारी गलतियां की हैं जो माफी के लायक नहीं है पर मैं कभी नहीं चाहता मेरा बेटा ये सब सीखे। मैं उसे बताऊंगा कि क्या गलत है और उसे क्या नहीं करना चाहिए।' बता दें कि 'बिग बॉस 17' के ट्रॉफी की रेस में अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूकी और अरुण महाशेट्टी शामिल हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER