Entertainment / शालीन से पहले किसी पर जान छिड़कती थीं टीना दत्ता, करता था खूब टॉर्चर

Zoom News : Oct 20, 2022, 02:16 PM
Entertainment | बिग बॉस कंटेस्टेंट टीना दत्ता इन दिनों खूब छाई हुई हैं। शो में उनका शालीन भनोट के साथ काफी गहरा बॉन्ड बनता जा रहा है। सभी को लग रहा है कि दोनों का रिलेशनशिप शुरू हो रहा है। दोनों एक-दूसरे के साथ फ्लर्ट भी करते हैं। हालांकि इन दिनों दोनों के बीच अनबन होती जा रही है। खैर अब हम आपको टीना की लाइफ का एक कड़वा सच बताते हैं। बता दें कि टीना इससे पहले एक ऐसे शख्स के साथ रिलेशनशिप में रही हैं जिन्होंने उन्हें काफी दुख पहुंचाया। इतना ही नहीं वह टीना के साथ मारपीट भी करता था।

एक्स बॉयफ्रेंड ने खूब किया टॉर्चर

टीना ने दरअसल बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए बताया था कि वह कभी अपने रिलेशनशिप के बारे में बात नहीं करना चाहती थीं, लेकिन अब उन्हें लगा कि इस बारे में बात करनी होगी। टीना ने बताया कि उनका रिश्ता काफी खराब था। उस रिश्ते में वह फिजिकली, इमोशनली नुकसान झेल रही थीं। उन्होंने कहा कि वह पहले सोचती थीं कि रिलेशनशिप कैसे भी चले। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। टीना ने कहा था, 'मैं एक नॉन इंडस्ट्री के लड़के के साथ 5 साल से रिलेशनशिप में थीं। हम कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिले थे। लेकिन फिर इस रिश्ते को खत्म कर दिया गया क्योंकि वह मारता था और गलत भी बोलता था।'

इंडस्ट्री के किसी लड़के से नहीं करेंगी शादी

टीना ने यह भी कहा था कि वह शख्स उन्हें उनके दोस्तों के सामने मारता था। टीना ने कहा था, 'वह मुझे इतना मारता था कि मेरा कॉन्फिडेंस भी खत्म हो गया था।' हालांकि एक्ट्रेस ने यह भी कहा था कि वह अब सैटल होना चाहती हैं। हालांकि वह इंडस्ट्री के किसी लड़के से शादी नहीं करेंगी। 

टीना के बारे में बता दें कि वह शो उतरन के बाद कोई आने को है, कर्मफल दाता शनि और डायन जैसे शोज में काम किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER