Bollywood / लाइट, कैमरा, और मास्क ऑन के साथ शुरू हुई 'बेल बॉटम' की शूटिंग

Zoom News : Aug 21, 2020, 11:44 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  अपकमिंग फिल्म "बेल बॉटम" की टीम अभी कुछ दिन पहले ही शूटिंग के लिए लंदन रवाना हुई थी, और अब लंदन में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है। बेल बॉटम में अक्षय कुमार, वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी लीड रोल में है। 

शूटिंग शुरू होने की जानकारी सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर दी। अक्षय ने सोशल मीडिया पर क्लैपबोर्ड के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है, और कहा कि थोड़ा मुश्किल समय जरूर है, लेकिन काम को तो चलते रहना चाहिए। 

अक्षय ने वीडियो शेयर कर कैप्शन दिया, "लाइट, कैमरा, मास्क ऑन एंड एक्शन। नए नॉर्मल को फॉलो कर बेल बॉटम की शूटिंग कर रहे हैं। थोड़ा मुश्किल समय है, लेकिन काम चलते रहना चाहिए। आपके प्यार और लक की जरूरत है।"

वीडियो में अक्षय कुमार क्लैपबोर्ड लिए लाइट, कैमरा, मास्क ऑन बोलकर फिर एक्शन बोल रहे हैं। वही हुमा कुरैशी ने भी इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर हुमा ने लिखा, "शुभ आरंभ!! जाओ टीम #बेल बॉटम।"

इस फिल्म का डायरेक्शन रंजीत तिवारी कर रहे हैं। फिल्म की कहानी अस्सी दशक मेें सेट की गई है। इसकी कहानी एक भारतीय जासूस पर आधारित है। फिल्म में वाणी कपूर, अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभाएंगी। 

बता देें अक्षय कुमार की येे फिल्म इसी नाम की कन्नड़ में बन चुकी फिल्म का हिन्दी रीमेक है। फिल्म से अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक भी जारी किया गया था, जिसे लोगों से खूब वाहवाही मिली थी।  

"बेल बॉटम" को वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपिका देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 2021 में 2 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज़ की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER