IPL Auction / आकाश चोपड़ा ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, IPL 2023 ऑक्शन में मालामाल होंगे ये 3 खिलाड़ी

Zoom News : Nov 16, 2022, 11:36 PM
Aakash Chopra On IPL 2023 Auction: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की सभी फ्रेंचाइजी ने आईपीएल के अगले सीजन के लिए रिटेंशन या रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई को  सौंप दी है. फ्रेंचाइजियों की लिस्ट सामने आने के बाद अब रिलीज किए गए खिलाड़ी और कुछ नए चेहरे मिनी ऑक्शन में नजर आएंगे, इन सब के बीच भारतीय पूर्व क्रिकेटर और कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने ऐसे 3 खिलाड़ियों के नाम बताए हैं जो इस बार ऑक्शन में मालामाल हो सकते हैं. 

आकाश चोपड़ा ने इन 3 खिलाड़ियों का बताया नाम 

आकाश चोपड़ा का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन (Cameron Green) काफी महंगे प्लेयर होंगे. कैमरून ग्रीन के अलावा उन्होंने ग्लैंड के सैम कुरेन (Sam Curran) और बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को सबसे महंगे खिलाड़ी बताया है. ग्रीन सबसे महंगा खिलाड़ी होने वाला है, अगर ग्रीन अपना नाम ऑक्शन के लिए डालते हैं. सैम कुरेन दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी हो सकते हैं. जबकि बेन स्टोक्स तीसरे. नीलामी की गतिशीलता अजीब है और चौंका सकती है लेकिन यहां पसंद का क्रम यही होना चाहिए.'

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में रहे सफल 

बेन स्टोक्स (Ben Stokes)  ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में मैच विनिंग पारी खेली थी, ऐसे में उनके ऊपर कई टीमें दांव खेल सकती है, वह घातक गेंदबाजी के लिए भी जाने जाते हैं. वहीं, सैम कुरेन (Sam Curran) को टी20 वर्ल्ड कप 2022 में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया था. कैमरून ग्रीन (Cameron Green) भी इस टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया टीम का हिस्सा थे. 

इन भारतीय प्लेयर पर भी की भविष्यवाणी

आकाश चोपड़ा ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, 'मयंक अग्रवाल 23 दिसंबर को सबसे महंगे भारतीय खिलाड़ी होंगे. तीन लेग स्पिनर- मयंक मारकंडे, पीयूष चावला और अमित मिश्रा के लिए टीमों को दिलचस्पी लेनी चाहिए. क्लासेन, रीजा हेंड्रिक्स और रिले रिसो को भी कीमत मिलनी चाहिए.'

इस तारीख को होगा आईपीएल मिनी ऑक्शन

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के अगले सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 23 दिसंबर को कोच्चि में होगी. इस नीलामी की मेजबानी की दौड़ में तुर्की का शहर इस्तांबुल, बेंगलुरु, नयी दिल्ली, मुंबई और हैदराबाद भी शामिल थे लेकिन बीसीसीआई ने केरल के तटीय शहर को चुना है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER