Viral News / BF को प्रपोज करना पड़ा भारी, खुशी के मारे प्रेमिका का फिसला पैर गिरी पहाड़ी से निचे

Zoom News : Jan 02, 2021, 06:00 PM
USA: जब एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को दो ऐसे लोगों के सामने पेश करता है जो प्यार में पड़ जाते हैं, तो ऐसा लगता है जैसे एक सपना सच हो गया और लोग उत्साहित हो गए। लेकिन ऑस्ट्रिया में एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने के लिए मजबूर होना पड़ा। खुशी में, प्रेमिका का पैर फिसल गया और वह पहाड़ी से 650 फीट नीचे एक गहरी चट्टान पर गिर गई।

यह घटना ऑस्ट्रिया के कारिन्थिया इलाके की है जहाँ एक जोड़े के लिए प्यार का यह पल दुःस्वप्न में बदल गया। जैसे ही प्रेमी ने प्रेमिका को प्रपोज किया, लड़की ने खुशी में सिर हिलाया और इस बीच उसका पैर फिसल गया। द सन की रिपोर्ट के अनुसार, एक 27 वर्षीय व्यक्ति ने कारिन्थिया में अपनी प्रेमिका को प्रस्ताव दिया। इस बीच, महिलाओं के प्रस्ताव को स्वीकार करने के बाद, फालकार्ट पहाड़ से फिसल गया। यह घटना 27 दिसंबर को हुई थी। यह प्यार करने वाला जोड़ा एक दिन पहले पहाड़ पर ट्रैकिंग करने आया था।

650 फीट नीचे गिरने के बाद भी लड़की बच गई क्योंकि सौभाग्य से भारी बर्फबारी के कारण बर्फ नीचे गिर गई थी, जिससे उसे ज्यादा चोट नहीं आई। युवक ने भी अपनी प्रेमिका को बचाने के लिए छलांग लगाई, लेकिन 50 फीट नीचे जाने के बाद, उसने चट्टान के बीच एक अटक गया और अपनी जान भी बचा ली। हालांकि इस दौरान लड़के का पैर टूट गया।

द डेली मेल के मुताबिक, एक पहाड़ से गिरने के बाद महिला एक झील के पास बेहोश पड़ी थी। एक पर्यटक ने उसे देखकर सुरक्षा कर्मियों को सूचित किया। उसके बाद, दोनों प्रेमी प्रेमिका को हेलीकॉप्टर द्वारा बचाया गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया। वे दोनों बच गए और वे बस फ्रैक्चर हो गए हैं।

घटनास्थल पर मौजूद एक पुलिस अधिकारी ने डेली मेल को बताया, "दोनों बहुत भाग्यशाली थे! यदि चट्टानों पर बर्फ नहीं होती, तो परिणाम अलग होता।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER