बॉलीवुड / इस खास मौके पर भारती-हर्ष हुए रोमांटिक, Kiss करते हुए आए नजर, वीडियो वायरल

Zoom News : Dec 07, 2020, 11:03 AM
बॉलीवुड: भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने हाल ही में शादी की तीसरी सालगिरह सेलिब्रेट की। अब हर्ष ने भारती के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पहले वह भारती को किस करते हैं और फिर भारती, हर्ष को किस करती हैं। इस दौरान दोनों व्हाइट कलर के आउटफिट्स में नजर आ रहे हैं। भारती ने व्हाइट कलर का लहंगा पहना है और हर्ष ने व्हाइट शर्ट।

इस वीडियो को शेयर करते हुए हर्ष ने लिखा, 'कुछ नहीं बस प्यार'। भारती ने इस पोस्ट पर कमेंट किया, 'मुझे तो शर्म आ गई दोस्तों।' दोनों के इस वीडियो पर फैन्स भी खूब प्यार बरसा रहे हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले भारती और हर्ष ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए थे। हालांकि फिर दोनों को बेल मिल गई थी। जेल से आने के बाद दोनों को काफी ट्रोल किया गया। लेकिन हर्ष ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था।

राजू श्रीवास्तव ने किया था भारती का विरोध

भारती के गिरफ्तार होने पर राजू ने कहा था, 'क्या भारती और उनके पति ऐसा कर सकते हैं? मेरा दिल ये मानने के लिए तैयार नहीं है। लोग आपको बहुत प्यार करते हैं, लाखों लोग आपको अपना आइडल बोलते हैं। वे आपकी फोटोज अपने फोन पर लगाते हैं। वे आपकी तरह बनना चाहते हैं। तो ये सब करने की क्या जरूरत? ड्रग्स लेने से आप अच्छे कॉमेडियन नहीं बन सकते या उससे आपको एनर्जी नहीं मिलेगी। मुझे बहुत बुरा लग रहा है। लेकिन मैं कहूंगा कि भारती ऐसी नहीं है। वह अच्छी आर्टिस्ट हैं। लेकिन मैंने खबर देखी कि भारती गिरफ्तार हो गई हैं। उन्होंने कबूला है और पुलिस को प्रूफ मिला है।  ये सब क्या हो रहा है? हमारा फिल्मी वर्ल्ड कहां जा रहा है?'

कृष्णा ने किया भारती का समर्थन

राजू के बयान का विरोध करते हुए कृष्णा ने भारती का समर्थन करते हुए कहा था कहा था कि राजू श्रीवास्तव ने तो बहुत ही बकवास की है। उन्होंने जो भारती के लिए कहा वह काफी शॉकिंग लगा। उन्होंने लाइफटाइम के लिए रिलेशनशिप खराब कर लिए हैं सबके साथ। हमारे शो की पूरी टीम उनसे नाराज हैं। कम से कम एक ही इंडस्ट्री के होने के नाते भारती के लिए राजू को ये सब नहीं कहना चाहिए था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER