Bollywood / बेटे के लिए बहन चाहती हैं भारती सिंह, लेकिन इस वजह से करना होगा इंतजार

Zoom News : Aug 30, 2022, 10:08 PM
Bollywood | भारती सिंह इसी साल बेटे की मां बनी हैं। भारती ने बेटे का नाम लक्ष रखा है। उनका बेटा काफी क्यूट है और उसकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। भारती जब प्रेग्नेंट थीं तो वह कई बार कहती थीं कि उन्हें बेटी चाहिए। वहीं बेटे लक्ष के जन्म के बाद भी भारती कई बार कह चुकी हैं कि उन्हें अब भी बेटी चाहिए। बता दें कि भारती की सिजेरियन डिलीवरी हुई थी। अब हाल ही में भारती की दोस्त और एक्ट्रेस देबीना बनर्जी ने दूसरी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की। देबीना ने बेटी के होने के चौथे महीने बाद ही दूसरी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की जिससे सभी हैरान हुए।

1-2 साल के गैप के बाद दूसरा बेबी

अब देबीना की प्रेग्नेंसी पर भारती का रिएक्शन आया और उन्होंने कहा कि वह भी दूसरी प्रेग्नेंसी करना चाहती थीं, लेकिन एक वजह है।  भारती ने कहा, मैं बहुत खुश हूं कि उनका दूसरा बेबी होने वाला है। मैं भी अब अपने बेटे के लिए बहन चाहती हूं, लेकिन क्योंकि मेरा सी सेक्शन हुआ था तो मुझे अभी 1 या 2 साल रुकना होगा। लेकिन मुझे पता है गोला का भाई-बहन होगा ही होगा। हर्ष और मैं आगे दूसरा बेबी चाहते हैं।

बता दें कि इससे पहले एक बार भारती ने बेटे के जन्म के बाद कहा था, 'अब लगता है जैसे मुझे मेरा बेस्ट फ्रेंड मिल गया है। हर्ष तो हमेशा बिजी रहता है। पहले मुझे लगता था कि मेरा एक बेटा है, लेकिन अब मेरे दो बेटे हैं। मैं चाहती थी कि मेरी बेटी हो जो सब अच्छे से रखे घर में। लेकिन अब मैं थोड़ी चिंता में हूं क्योंकि अब मुझे 2 लड़कों के जूते और जैकेट संभालने होंगे। शायद आने वाले समय में अब हमें बड़ा घर चाहिए होगा जिसमें बहुत सारे वॉर्डरोब हों।'

बच्चों में होना चाहिए गैप

भारती ने आगे कहा था, '2 बच्चे होने चाहिएं। एक ड्राइवर की तरह और एक कुक की तरह। खैर सीरियली मुझे लगता है कि बच्चों के बीच में कम से कम 2 साल का गैप होना चाहिए। हमारा बेटा है और उसकी बहन भी होनी चाहिए। अगर हमारी बेटी होती तो मैं कहती उसका भाई भी होना चाहिए।'

भारती की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह इन दिनों शो सा रे गा मा पा को होस्ट कर रही हैं। इसके अलावा वह बाकी शोज और इवेंट्स में भी बिजी रहती हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER