Entertainment / प्राइवेट वीडियो विवाद के बाद छठ पूजा Photo पर ट्रोल हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशा, लोग बोले....

Zoom News : Nov 09, 2021, 09:02 PM
Entertainment | भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु (Trisha Kar Madhu) बीते दिनों प्राइवेट वीडियो लीक होने वाले विवाद को लेकर सुर्खियों में रही थीं। वहीं, अब वो अपने लेटेस्ट पोस्ट की वजह से चर्चाओं में आ गई हैं। उन्होंने छठ पूजा (Chatth Puja) की फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। लेकिन इन फोटोज की वजह से ही वो ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गई हैं। कई ट्रोल्स ने एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट करते हुए इसे दिखावा बता डाला।

वायरल हुईं फोटोज

त्रिशा कर मधु ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर छठ पूजा के मौके पर सजधज कर कई पोस्ट साझा किए हैं। जिनमें वो लाल साड़ी पहने और मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं। मधु के फैन पेज पर भी उनकी कई तस्वीरें शेयर की गई हैं। जिनमें वो छठ पूजा के दौरान घर के कामों में लगी दिखाई दे रही हैं। वायरल हो रही फोटोज में कभी त्रिशा सब्जियां काटती तो कभी चूल्हे पर खाना बनाती नजर आ रही हैं। यहां देखें त्रिशा की ये खूबसूरत फोटोज-

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

इन तस्वीरों पर त्रिशा के फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं तो मिल ही रही हैं, इसके साथ ही कई सेलेब्रिटीज ने भी कमेंट करते हुए तारीफों के पुल बांध दिए हैं। हालांकि, वो ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गई हैं। कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें इस तरह का दिखावा नहीं करना चाहिए तो कई लोगों ने उनके प्राइवेट वीडियो लीक होने वाले विवाद को याद किया है। लेकिन त्रिशा को सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोग सपोर्ट करते और छठ पूजा की शुभकामनाएं देते दिखाई दे रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER