Kapil Sharma Show / कपिल के शो पर भूमि ने बताया साड़ी पर लिखे शब्द का मतलब, खूब की मस्ती

Zoom News : Feb 08, 2022, 05:40 PM
Kapil Sharma Show | राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर अपनी फिल्म 'बधाई दो' के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में नजर आएंगे। चैनल ने एपीसोड का प्रोमो रिलीज कर दिया है। शो में भूमि खास साड़ी पहनकर पहुंची हैं। उन्हें देखकर कपिल कॉम्प्लिमेंट भी देते हैं। इस साड़ी में कुछ लिखा है। भूमि जब साड़ी पहनकर आने की वजह बताती हैं तो राजकुमार राव मजेदार कॉमेंट करते हैं। इसे सुनकर भूमि पेडनेकर अपनी हंसी नहीं रोक पातीं हैं। एपीसोड में राजकुमार राव ने कपिल शर्मा का भी मजाक बनाया है कि उनके बैक टु बैक 2 बच्चे पैदा हुए। हालांकि कपिल ने भी अपनी हाजिरजवाबी दिखाई है।

भूमि ने बताया, क्या लिखा है साड़ी में

कपिल शर्मा शो का अपकमिंग एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने शो का प्रोमो जारी कर दिया है। इस बार भूमि पेडनेकर, राजकुमार राव और हर्षवर्धन कपिल के मेहमान हैं। भूमि साड़ी पहने दिखाई देंगी। कपिल उनकी तारीफ करते हुए कहते हैं, भूमि, आप वैसे ही इतनी खूबसूरत हैं और आज आपने इतनी खूबसूरत साड़ी पहन ली है। कपिल पूछते हैं कि इस पर क्या लिखा है? इस पर भूमि जवाब देती हैं, इसमें अलग-अलग भाषाओं में लव लिखा है। 

होस्ट और मेहमानों के बीच जमकर मस्ती

भूमि बोलती हैं, जब भी मैं आपके शो पर साड़ी पहनकर आती हूं तो फिल्म हिट हो जाती है। इस पर राजकुमार बोलते हैं, पहले बताती तो मैं भी पहनकर आ जाता। राजकुमार राव कपिल को डेढ़ साल में दो बच्चों का पिता बनने पर चिढ़ाते हैं। इस पर कपिल जवाब देते हैं कि आप फिल्में प्रोड्यूस करते हैं, मुझसे जो हो पाता है मैं वो कर लेता हूं।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER