Bollywood / भूमि पेडनेकर ने 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' के बिहाइंड द सीन्स किए शेयर

Zoom News : Sep 18, 2020, 08:43 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रहीं हैं। इसी मौके पर भूमि पेडनेकर ने फिल्म के बिहाइंड द सीन्स को इंस्टा पर शेयर किए और लोगों को आज ही फिल्म देखने का आग्रह किया। साथ ही हैशटैग 'आऊट-टूडे' और 'डॉली-किट्टी' लिखा।

बिहाइंड द सीन्स की बात करें तो, भूमि और कोंकणा के कई सीन्स को दिखाया गया हैं।साथ ही डायरेक्ट, कैमरामैन और पूरे क्र्यू मेंमबर की मेहनत देखने मिल रहीं हैं। साथ ही डायरेक्ट अपनी आवाज में फिल्म के पीछे की कहानी और शूटिंग के दौरान के एक्सपिरियंस को शेयर कर रहीं हैं। वहीं भूमी और कोंकणा अपने किरदारों को बता रहें हैं। जिसमें दोनों ने बहनों का किरदार निभाया है और अपनी लाइफ में आजादी चाहने और अपने मनमुताबिक जिंदगी जीने की कहानी को बताया हैं। यह बिहाइंड द सीन्स विडियो नेटफ्लिक्स के द्वारा शेयर किया गया है। इस विडियो में फिल्म के पहले दिन की शूटिंग से आखिरी दिन केक कटिंग के साथ फिल्म की शूटिंग पूरी करने के सीन्स को भी दिखाया गया है।

वैसे कल भी भूमि ने 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' के डायरेक्टर बोर्ड के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी और फैंस एंव फोलोअर्स को रिलीज डेट बताते हुए फिल्म देखने के लिए कहा।

वहीं फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो, ट्रेलर की शुरुआत भूमि और कोंकणा के किरदार किट्टी और डॉली से होती हैं। जहां किट्टी यानी भूमि नोएडा अपनी बहन डॉली (कोंकणा) के परिवार के साथ रहने आई हैं। वहीं डॉली अपने पति के साथ सैक्सुअली सैटीइसफाइड नहीं है और इसी से डॉली के लव अफेयर की शुरुआत एक डिलीवरी बॉय यानी अमोल पाराशर के किरदार से होती हैं।

किट्टी एक रोमांस एप्प के कॉल सेंटर पर काम करती है और कस्टमर की दोस्त बनती नजर आती हैं। ऐसे में किट्टी को भी विक्रांत मैस्सी के किरदार प्रदीप से प्यार हो जाता हैं और उनकी लव लाइफ शुरू होती हैं। कुछ इसी तरह दोनों बहनें अपने प्यार की तलाश में होती हैं। ट्रेलर में ही कोंकणा यानी डॉली अपने इस लव अफेयर को गलत रास्ता ना बताते हुए इसे अलग रास्ता कहती हुई नजर आती हैं वही किट्टी भी अपनी लव स्टोरी को रात के अंधेरों में चमकते सितारों की एक तलाश बताती हैं। कुछ इसी तरह से लव लाइफ में जैंडर इक्वालीटी की बात करते हुए दोनों बहने इस कहानी में नजर आ रहीं हैं।

नेटफ्लिक्स ओरीजनल फिल्म 'डॉली किट्टी और वह चमकते सितारे' में भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन के अलावा विक्रांत मैस्सी, अमोल पाराशर, कुबरा सेठ और करन कुंद्रा भी नजर आएंगे। इस फिल्म को अलनंक्रिता श्रीवास्तव ने डायरेक्ट किया और एकता कपूर एंव शोभा कपूर ने प्रोड्यूस किया हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER