बॉलीवुड / भूमि ने बढ़ाया इंस्टाग्राम का पारा, फोटोज में दिखा हॉट अंदाज

Zoom News : Jul 04, 2022, 07:35 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) का नाम उन सितारों में शुमार है, जिन्होंने अपने दम पर अपने लिए एक अलग और बड़ा मुकाम बनाया है। भूमि पेडनेकर की सिनेमाई पारी काफी इंस्पायरिंग है और फैन्स उन्हें खूब पसंद करते हैं। भूमि पेडनेकर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। भूमि पेडनेकर कभी देसी अंदाज तो कभी हॉटनेस से फैन्स का दिल जीत लेती हैं। ऐसे में एक बार फिर भूमि पेडनेकर ने कुछ फोटोज शेयर किए हैं।

भूमि पेडनेकर का इंस्टा पोस्ट

भूमि पेडनेकर ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में भूमि पेडनेकर काफी हॉट नजर आ रही हैं। वहीं तस्वीरों में भूमि पेडनेकर की कातिलाना मुस्कान भी देखने को मिल रही है। तस्वीरों को शेयर करते हुए भूमि पेडनेकर ने कैप्शन में लिखा- बर्थडे मंथ। बता दें कि भूमि पेडनेकर का जन्मदिन 18 जुलाई को होता है। भूमि पेडनेकर के फोटोज और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं।

क्या बोलीं भूमि

बता दें कि भूमि पेडनेकर जल्दी ही नवाजुद्दीन संग फिल्म अफवाह में नजर आएंगी। फिल्म को लेकर भूमि ने कहा था, 'नवाजुद्दीन हमारे सिनेमा के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। जब आप किसी ऐसे उम्दा एक्टर के साथ काम करें तो फिर आपको भी अपनी मेहनत दोगुना करनी पड़ती है। वहीं सुधीर सर के साथ मैं हमेशा से ही काम करना चाहती थी। अफवाह मेरे लिए और भी खास है क्योंकि अनुभव और भूषण के साथ मैं भीड़ के बाद दोबारा काम कर रही हूं।'

भूमि पेडनेकर के प्रोजेक्ट्स

याद दिला दें कि भूमि का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार होता है। भूमि अभी तक कई हिट फिल्में अपने नाम कर चुकी हैं। भूमि पेडनेकर जल्दी ही मिस्टर लेले, रक्षाबंधन और अफवाह में नजर आएंगी। मिस्टर लेले में भूमि के साथ विक्की कौशल, रक्षाबंधन में अक्षय कुमार नजर आएंगे। इन दिनों रक्षाबंधन को जोर शोर से प्रमोशन जारी है और फैन्स फिल्म के लिए काफी एक्साइटिड हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER