Swati Maliwal News / बिभव कुमार हुआ सीएम आवास से गिरफ्तार, स्वाति मालीवाल पर हमले का है आरोप

Vikrant Shekhawat : May 18, 2024, 12:57 PM
Swati Maliwal News: आप सांसद स्वाति मालीवाल पर हमला मामले में इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। थोड़ी देर पहले ही दिल्ली पुलिस की टीम सीएम आावस पर पहुंची थी। इसी बीच दिल्ली पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी बिभव कुमार को सीएम आवास से गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार पर मारपीट और बदसलूकी करने का आरोप लगाया है। स्वाति मालीवाल ने इस मामले में एफआईआर भी दर्ज करा दी है। एफआईआर दर्ज होने के बाद से ही दिल्ली पुलिस लगातार बिभव कुमार की तलाश कर रही थी।

दिल्ली पुलिस को मिला था इनपुट

दरअसल, दिल्ली पुलिस को पहले ही बिभव कुमार के सीएम हाउस में होने का इनपुट मिला था। सूचना के बाद पुलिस टीम में एसएचओ सिविल लाइंस और एडिशनल डीसीपी नॉर्थ सीएम आवास पर पहुंचे थे। सूचना मिलने के बाद एक गाड़ी सीएम हाउस में पहुंची थी। दिल्ली पुलिस की टीम जब सीएम हाउस पर पहुंची तब वहां पर पहले से ही गेट खुले हुए थे। इस गाड़ी को गेट पर नहीं रोका गया और गाड़ी सीधा सीएम हाउस में चली गई। गाड़ी के लिए पहले से सीएम हाउस में मैसेज था। इसके बाद दिल्ली पुलिस की टीम सीधे सीएम हाउस में गई और फिर वहां से बिभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया। 

बिभव ने भी दिल्ली पुलिस को लिखा मेल

वहीं गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस बिभव कुमार को लेकर सिविल लाइन पुलिस स्टेशन गई है। बता दें कि गिरफ्तारी से पहले ही बिभव कुमार ने एक मेल किया था, जिसमें उसने हर जांच के लिए साथ देने की बात कही थी। अपने मेल में बिभव कुमार ने लिखा कि 'मैं हर जांच में सहयोग को तैयार हूं। मुझे मीडिया के माध्यम से FIR दर्ज होने के बारे में जानकारी हुई। अभी तक मुझे एफआईआर के बाद कोई नोटिस नहीं दिया गया है। मेरी शिकायत पर भी दिल्ली पुलिस संज्ञान ले।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER