Ind vs SL 2nd T20 / श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, चोट के चलते ये दिग्गज खिलाड़ी हुआ बाहर

Zoom News : Jan 04, 2023, 10:13 PM
Ind vs SL 2nd T20 : भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला गुरुवार को पुणे में खेला जाएगा. इस मैच से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. टीम के मध्यक्रम बल्लेबाज संजू सैमसन का दूसरे टी20 में खेलना संदिग्ध है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसन के घुटने में चोट है. संजू सैमसन पहले टी20 में खेले थे. हालांकि उनका प्रदर्शन खास नहीं रहा था. वह 5 बनाकर आउट हो गए थे. 


फील्डिंग के वक्त घुटने में लग गई थी चोट

जानकारी के मुताबिक, संजू सैमसन टीम के साथ पुणे नहीं गए हैं. वह इलाज के लिए मुंबई में ही रुक गए हैं. उन्हें श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 में फील्डिंग करते वक्त घुटने में चोट लग गई थी.  वहीं, पहला टी20 नहीं खेलने वाले तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह दूसरे मुकाबले में चयन के लिए फिट हैं. तबीयत खराब होने के कारण वह पहला मैच नहीं खेल पाए थे. अर्शदीप की जगह शिवम मावी को मौका मिला था. ये उनका डेब्यू मैच था. उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 22 रन देकर 4 विकेट झटके. 


माना जा रहा है कि कप्तान हार्दिक पांड्या संजू सैमसन की जगह राहुल त्रिपाठी को अंतिम ग्यारह में शामिल कर सकते हैं. वहीं, अर्शदीप सिंह को हर्षल पटेल की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है. हर्षल पटेल पहले टी20 में काफी महंगे साबित हुए थे. उन्होंने 4 ओवर में 40 रन देकर 2 विकेट लिए थे. अर्शदीप के आने से टीम इंडिया का पेस अटैक और मजबूत होगा.


दूसरे टी20 के लिए ये हो सकती है भारत की प्लेइंग-11: ईशान किशन, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, राहुल त्रिपाठी, हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, शिवम मावी, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER