Don 3- Movie / Don 3 फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही हुआ बड़ा बदलाव, कियारा अडवाणी को इस एक्ट्रेस ने किया रिप्लेस

Zoom News : Aug 19, 2023, 08:54 PM
Don 3 Movie: बॉलीवुड का 'डॉन' जिसे 11 मुल्कों की पुलिस खोज रही है, वह एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर कब्जा करने के लिए वापस आ रहा है। लेकिन इस बार डॉन के रूप में अमिताभ बच्चन या शाहरुख खान नहीं बल्कि रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं। रणवीर सिंह को लेकर जब यह ऐलान फरहान अख्तर ने किया था तो लोगों के कई तरह के रिएक्शन आए थे। बताया गया था कि फिल्म में रणवीर के अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आने वाली हैं। लेकिन खबर आई है कि फिल्म की कास्ट में बड़ा बदलाव हुआ है। 

कृति सेनन होंगी अब लीड एक्ट्रेस 

दरअसल, सोशल मीडिया पर यह जानकारी सामने आ रही है कि 'डॉन 3' से कियारा आडवाणी को बाहर कर दिया गया है। 'आदिपुरुष' की सीता यानी कृति सेनन ने कियारा को इस फिल्म से रिप्लेस किया है। इस हिसाब से यह रणवीर सिंह और कृति सेनन की एक साथ पहली फिल्म भी होगी। इस जानकारी को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है। हालांकि अब तक इस पर फरहान अख्तर की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

लोगों को है जमकर इंतजार 

'डॉन' जिसमें सबसे पहले 1978 में अमिताभ बच्चन नजर आए। फिर 2006 और 2011 में शाहरुख खान स्टारर दो-फिल्में 'डॉन' और 'डॉन 2' सुपरहिट रहीं। लेकिन अब फिल्म निर्माता व एक्टर फरहान अख्तर ने अपनी आगामी फिल्म 'डॉन 3' के ऐलान से लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया गया है। यह वास्तव में हाल के दिनों में होने वाली सबसे बड़ी घोषणाओं में से एक है। दर्शकों को इस रोमांचक फिल्म का बेसब्री से इंतजार है जो एक्शन फिल्मों को फिर से परिभाषित करेगी और हिंदी फिल्म सिनेमा पर एक अमिट छाप छोड़ेगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER