Team India New Jersey / टीम इंडिया की वर्ल्ड कप के लिए जर्सी में बड़ा बदलाव, 2 मिनट के Video से खुला राज

Zoom News : Sep 20, 2023, 05:30 PM
Team India New Jersey: वर्ल्ड कप 2023 का आगाज होने में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है. 5 अक्टूबर से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट से पहले टीम इंडिया की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. फिलहाल टीम इंडिया की नई जर्सी सामने आई है जो कि मौजूदा जर्सी से काफी अलग है. रंग तो इसका ब्लू ही है लेकिन इसमें एक बड़ा बदलाव किया गया है. वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम इंडिया की जर्सी बनाने वाली कंपनी एडिडास ने एक 2 मिनट का एंथम लॉन्च किया है जिसमें विराट-रोहित समेत दूसरे खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. इस एंथम में विराट-रोहित ने नई जर्सी पहनी हुई है.

बता दें नई जर्सी में टीम इंडिया के कंधों पर लगी तीन धारियां सफेद नहीं हैं. इसमें तिरंगे के कलर्स का इस्तेमाल किया गया है. वैसे तो इस वीडियो में खिलाड़ियों के सीने पर स्पॉन्सर ड्रीम 11 लिखा हुआ है लेकिन आईसीसी टूर्नामेंट में खिलाड़ियों के सीने पर इंडिया लिखा होगा. वैसे आपको बता दें आधिकारिक तौर पर टीम इंडिया की जर्सी 20 सितंबर को रात 8 बजे तक लॉन्च हो जाएगी.

तीसरी बार वर्ल्ड कप जीतना मकसद

बता दें भारतीय टीम दो बार वर्ल्ड कप जीत चुकी है. 1983 के बाद टीम इंडिया ने 2011 में वर्ल्ड कप जीता था. अब टीम इंडिया तीसरी बार वर्ल्ड चैंपियन बनने का ख्वाब देख रही है. यही एडिडास के इस एंथम की थीम भी है. इस थीम सॉन्ग को मशहूर रैपर रफ्तार ने गाया है.

टीम इंडिया से उम्मीद

बता दें भारतीय क्रिकेट टीम से वर्ल्ड कप जीतने की उम्मीद भी है. ये टीम जबरदस्त फॉर्म में चल रही है और इसके सभी खिलाड़ी रंग में आ चुके हैं. केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह की फिटनेस भी बेहतरीन है और ये अच्छी लय में भी नजर आ रहे हैं. साथ ही जिस तरह का प्रदर्शन मोहम्मद सिराज ने एशिया कप में किया है वो सच में काबिलेतारीफ है. हाल ही में टीम इंडिया ने एशिया कप जीता है और अब उसे वर्ल्ड कप जीतने की उम्मीद है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER