Bigg Boss 14 / यूं खुल्लम-खुल्ला रोमांस करेंगे अली और जैस्मिन - देखें VIDEO

Zoom News : Feb 21, 2021, 08:42 PM
Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 का लगभग 5 महीने सफर आखिरकार आज मंजिल तक पहुंच चुका है। फिनाले की में 5 फाइनलिस्ट बचे हुए हैं। रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, अली गोनी, निकी तंबोली और राखी सावंत के बीच काफी घमासान मचा हुआ है। इनमें से एक इस सीजन का कौन विनर होगा ये बात आज की रात पता चल जाएगा। वहीं खबर है कि आज की रात  ग्रैंड फिनाले काफी एक्साइटेड होना वाला है। क्योंकि अली गोनी अपनी प्यारी दोस्त जैस्मिन भसीन के साथ रोमांटिक डांस करने वाले हैं। एक बार फिर से अली गोनी और जैस्मिन भसीन की धमाकेदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।। इस बात का सबूत 'बिग बॉस 14' का प्रोमो है। 'बिग बॉस 14' के प्रोमो  में  ये दोनों सितारे अपनी डांस परफॉर्मेंस के दौरान बारिश में डांस करते नजर आने वाले हैं।

खबरों की मानें तो ग्रैंड फिनाले के लिए मेकर्स के बड़े प्‍लान्‍स हैं जिसमें फाइनलिस्‍ट्स की जबरदस्‍त परफॉर्मेंसेस होंगी और वे शो में अपनी जर्नी सेलिब्रेट करेंगे। वहीं, सबसे चर्चित कंटेस्‍टेंट्स और घर में एक-दूसरे के दुश्‍मन रहे राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक इस बार एकसाथ सिजलिंग परफॉर्मेंस देते नजर आएंगे।

'बिग बॉस 14' के प्रोमो को देखकर फैंस काफी उत्साहित हो गए हैं। फिनाले का टेलिकास्ट 21 फरवरी रविवार यानी आज कलर्स चैनल पर रात 9 बजे होगा। माना जा रहा है कि विनर की घोषणा 12.30 के बाद हो जाएगी। टीवी से पहले अपडेट्स पाने के लिए आप Voot App पर बिग बॉस फिनाले देख सकते हैं। अगर आप किसी वजह से टीवी पर बिग बॉस का फिनाले नहीं देख पा रहे हैं तो आप Voot App, Colors app या MX Player पर इसका मजा ले सकते हैं। वहीं Jio TV यूजर्स जियो टीवी ऐप पर लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER