Bigg Boss 14 / ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने खुद को बताया त का साया, आईने में देखती हैं तो लगती है डरावनी...

Zoom News : Dec 24, 2020, 11:39 AM
Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में कई नए कंटेस्टेंट्स नजर आ रहे हैं। इनमें से ज्यादातर बिग बॉस के पुराने सीजन के कंटेस्टेंट्स भी रह चुके हैं। अब उन्होंने शो के सीजन 14 में चैलेंजर्स के तौर पर एंट्री ली है। इन चैलेंजर्स में ड्रामा क्वीन और मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत भी हैं। राखी ने जबसे शो में एंट्री ली है वह अपने खेल और रणनीति की वजह से सुर्खियां बटोरी रही है। 

इतना ही नहीं राखी सावंत बिग बॉस 14 में अक्सर अपने व्यवहार को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने कहा कि वह किसी भूत के साये में हैं। साथ ही कहा है कि जब वह खुद को आईने में दिखती हैं तो डरावनी लगती हैं। राखी सावंत की यह बात सुनकर जैस्मीन भसीन डरने लगती हैं और परेशान हो जाती हैं। बता दें बिग बॉस 14 में चैलेंजर्स के तौर पर राखी के अलावा अर्शी खान, विकास गुप्ता, मनु पंजाबी, कश्मीरा शाह और राहुल महाजन ने एंट्री ली है।

इसके अलावा बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट्स जैस्मीन भसीन, एजाज खान, अली गोनी, रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली और अनुभव शुक्ला भी हैं। इस शो में यह सभी कंटेस्टेंट्स शुरू से ही मौजूद हैं। यह सभी कंटेस्टेंट्स भी अपने खेल और रणनीति की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी रहे हैं। इन सभी के खेल की बिग बॉस 14 के होस्ट सलमान खान ने भी तारीफ की है। 

वहीं सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 14 में एक और नए कंटेस्टेंट की एंट्री हुई है। यह कंटेस्टेंट मशहूर टिक टॉक स्टार और अब भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगाट हैं। सोनाली फोगाट ने हाल ही में बिग बॉस 14 के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ली है। शो में जाने से पहले उन्होंने मीडिया के बात की और अपनी जिंदगी के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए। 

सोनाली फोगाट ने बताया कि उनके पति के निधन के बाद उन्हें किस तरह से अपनी जिंदगी में संघर्ष करना पड़ा। उनका यह संघर्ष एक टिक टॉक कलाकार के अलावा नेता के तौर पर भी था। सोनाली फोगाट ने यह भी बताया कि पति के निधन के बाद बहुत से लोगों ने उनका मानसिक उत्पीड़न करने की कोशिश की थी। उस समय सोनाली फोगाट काफी अकेली पड़ गई थीं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER