Bigg Boss 14 / क्या राखी सावंत के पति की होगी बिग बॉस 14 में एंट्री, जानें क्या है पूरा मामला

Zoom News : Dec 28, 2020, 10:28 AM
Bigg Boss 14: ऐसा लगता है कि राखी सावंत की अपने पति रितेश को खुद के लिए दुनिया के सामने लाने की इच्छा पूरी होने वाली तैयार है। एक इंटरव्यू में, राखी ने खुलासा किया है कि वह राखी का समर्थन करने के लिए जल्द ही बिग बॉस 14 में एक प्रतियोगी के रूप में प्रवेश करेंगे।

रितेश ने कहा कि वह पहले ही शो के निर्माताओं को बिग बॉस-14 का हिस्सा बनने की अपनी इच्छा के बारे में बता चुके हैं। उन्होंने जनवरी के पहले सप्ताह में अपनी उपलब्धता की पुष्टि की है और अब बिग बॉस के निर्माताओं के ओर से प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए रितेश ने कहा, “मैंने बिग बॉस के निर्माताओं से कहा है कि मैं एक प्रतियोगी के रूप में शो में प्रवेश करना चाहता हूं और वे इस पर काम कर रहे हैं। वे चाहते थे कि मैं क्रिसमस पर प्रवेश करूं, लेकिन तब मैं अपने काम में व्यस्त था और शो में नहीं जा सकता था। मैंने उन्हें एक सप्ताह पहले ही सूचित करने के लिए कहा है, क्योंकि अगर मुझे घर में प्रवेश करना है तो मुझे अंदर जाने से पहले कुछ चीजें निपटानी होंगी।”

उन्होंने आगे कहा कि मैंने उन्हें बताया है कि मैं जनवरी के पहले सप्ताह में उपलब्ध हो जाऊंगा लेकिन मुझे अब तक कोई पुष्टि नहीं मिली है। ऐसे में देखते ही कि ऐसा कब तक हो पाता है। मैं इस हफ्ते के बीच तक प्रवेश करने की उम्मीद कर रहा हूं। मैंने निर्माताओं से अनुरोध किया है कि मैं एक प्रतियोगी के रूप में जाऊंगा। मैं शो में राखी के समर्थन के लिए जाना चाहता हूं। मुझे लगता है कि राखी एक खुशी की तरह मेरे जिंदगी में आई है। वह बहुत अच्छी इंसान हैं। 

इससे पहले राखी ने बिग बॉस-14 में रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला से कहा कि उन्होंने रितेश से शो पर आने को रिक्वेस्ट किया है। राखी ने कहा. “मैंने इनको बोला हाथो जोड़कर की बहुत बड़े शो में जा रही हूं, हो सके तो आ जाना। कुछ तो करो। मेरी इज्जत तो रखो।" साथी ही राखी ने यह भी कहा कि जैसा लोग मानते हैं, उनकी शादी कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER