Bigg Boss 14 / 'बिग बॉस 14' की ट्रॉफी जीतने के बाद रुबीना ने किया ऐसा, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Feb 22, 2021, 02:49 PM
Bigg Boss Season 14 के फिनाले एपिसोड तक का सफर तय कर चुके राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्की तंबोली और राखी सावंत को पछाड़ते हुए रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने 'बिग बॉस 14' की ट्रॉफी जीत ली है। बिग बॉस की इस साल की विजेता बनीं रुबीना के पैर जमीं पर नहीं पड़ रहे हैं। वह खुशी के मारे फूली नहीं समा रही हैं और ट्रॉफी जीतने के कुछ ही पल बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैन्स को उनके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा है।

वीडियो लाएगा चेहरे पर मुस्कान

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनका विनिंग डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह खुशी से झूमती नजर आ रही हैं। ये वीडियो दरअसल बिग बस हाउस के भीतर उनके द्वारा बिताए गए कुछ पलों का संकलन है जिसमें रुबीना खुशी से नाच रही हैं। इन वीडियोज को जोड़ कर बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ कुछ इस तरह पेश किया गया है कि आप भी इसे देखकर खुद को मुस्कुराने से शायद ही रोक पाएंगे।

कैप्शन में लिखी ये बात

वीडियो को शेयर करते हुए रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)  ने कैप्शन में लिखा, '...और चलिए सभी लोग विनर्स वाला डांस करते है। रुबीना को प्यार सपोर्ट करने और उसे ट्रॉफी घर लाने में मदद करने वालों के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।' रुबीना ने ट्रॉफी के साथ अपनी एक तस्वीर और वीडियो भी शेयर की है जिसमें वह खुशी के मारे खुद को किसी तरह इमोशनल होने से रोकती नजर आ रही हैं। बता दें कि बीते कई सीजन्स से बिग बॉस की ट्रॉफी महिलाएं ही जीत रही हैं।

तीसरी आंख के साथ बाहर आ गई हूं

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह कह रही हैं, 'शुक्रिया, शुक्रिया, बहुत बहुत शुक्रिया क्योंकि मैं अपनी तीसरी आंख के साथ बाहर आ गई हूं। आज आपके प्यार और आपके सहयोग की वजह से मैं बिग बॉस सीजन 14 की विनर बन गई।' रुबीना ने कहा कि ये उनके फैन्स के लिए एक इंस्टैंट इंस्टा लाइव है लेकिन अब वह अनाउंसमेंट के साथ जल्द ही एक बार फिर से लाइव आएंगी क्योंकि उनके पास अपने फैन्स के लिए साझा करने को बहुत कुछ है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER