Bigg Boss 15 / उमर रियाज की बॉडी पर किसने किए ढेर सारे Kiss, शर्टलेस Photo में दिखे लिपस्टिक मार्क

Zoom News : Oct 07, 2021, 09:50 PM
Bigg Boss 15 | बिग बॉस 15 की शुरुआत होते ही इस सीजन के कंटेस्टेंट्स जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं। वहीं, इस बाद काफी दिलचस्प और विवादों से भरे किस्से भी देखने को मिल रहे हैं। बीते दिनो प्रतीक और जय की लड़ाई में बिग बॉस के घर का कांच टूट गया था। वहीं, अब कंटेस्टेंट उमर रियाज की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें उनकी पूरी बॉडी पर लिपस्टिक के निशान देखने को मिल रहे हैं। उमर की शर्टलेस फोटो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है।

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस 15 के आने वाले एपिसोड की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिसमें शो के वो कंटेस्टेंट्स नजर आ रहे हैं, जो सिक्स पैक एब्स फ्लॉन्ट कर रहे हैं। सबसे पहली तस्वीर उमर रियाज की है वो शर्टलेस होकर खड़े हैं और उनकी बॉडी पर लिपस्टिक के निशान नजर आ रहे हैं। इसके आलावा आगे की फोटोज में कई और कंटेस्टेंट्स भी दिखाई दे रहे हैं। यहां देखें वायरल हो रही तस्वीरें-

टास्क की फोटोज

ये फोटोज बिग बॉस में दिए गए किसी टास्क के दौरान की मालूम होती हैं। जिसमें लड़कियों ने भी हिस्सा लिया है। शो के मेल कंटेस्टेंट शर्टलेस खड़े हैं और लड़कियां उनकी बॉडी पर कुछ बनाती नजर आ रही हैं। इस दौरान सभी काफी मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं। वहीं, आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि ये टास्क कितना मजेदार और कितना विवादों से भरा होने वाला है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER